Home पटना तीन बच्चों को पिता पर दुष्कर्म का आरोप, आरोपी ने दुष्कर्म से...

तीन बच्चों को पिता पर दुष्कर्म का आरोप, आरोपी ने दुष्कर्म से किया इनकार

Bihar: बिहार की राजधानी पटना से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, पटना के बाढ़ थाना इलाके के एक मोहल्ले में तीन बच्चों के पिता पर एक 13 वर्षीय लड़की से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है, हैरानी वाली बात यह है की इस घटना को तीन दिन बीत चुके हैं लेकिन अब तक इसकी प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है, जानकारी के अनुसार तीन बच्चों के पिता ने लड़की के हाथ-पैर बांधकर पहले से उसे बंधक बनाया और फिर उसके साथ रेप किया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

पीड़िता के द्वारा रेप की बात कही जा रही है जबकि पुलिस इसे छेड़छाड़ का मामला बता रही है, पीड़ित परिवार का आरोप है की पुलिस आरोपी को बचाने की कोशिश कर रही है, पीड़िता ने रविवार को थाने में आवेदन देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार 28 अक्टूबर की शाम पीड़िता शौच के लिए बाहर गई थी तभी आरोपी के द्वारा उसे पकड़कर गंगा नदी किनारे एक झोपड़ी में ले जाएगा गया, पीड़िता की माँ का कहना है की आरोपी सूरज उनका पड़ोसी है उसने शौच के ली गई उनकी पुत्री को अगवा कर झोपड़ी में ले जाकर उसका रेप किया है बच्ची इसका विरोध ना करें इसके लिए उसके हाथ पैर रस्सी से बांध दिए, वही शोर मचाने पर आरोपी ने उसे जान से मरने की धमकी भी दी जिसके बाद लड़की ने घर जाकर अपनी मां को घटना की जानकारी दी।

पुलिस के द्वारा आरोपी को पकड़ने के दूसरे दिन बाद ही बॉन्ड पर छोड़ दिया गया था, जिसके बाद परिवार के विरोध के बाद पुलिस ने दोबारा उसी गिरफ्तार किया परिवार वालों का कहना है की पुलिस ने केस दर्ज करने में काफी देर की है। वही घटना के तीन दिन बाद रविवार को पीड़िता का मेडिकल जांच कराया गया पीड़ित परिवार के द्वारा पुलिस से इंसाफ की मांग की जा रही है, वही आरोपी रेप के आरोपों से साफ इनकार कर रहा है।

Exit mobile version