Home मोहनिया बस चालक के लापरवाही के कारण तीन यात्रियों की गई जान

बस चालक के लापरवाही के कारण तीन यात्रियों की गई जान

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सेवा निकेतन उच्च विद्यालय बरहुलि के समीप खड़ी ट्रक व बस की जोरदार टक्कर हो गई। जिस कारण बस सवार तीन यात्रियों की मौत हो गई। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की रात्रि उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिला के दो दर्जन से अधिक यात्री गयाजी में अपने पितरों का पिंडदान कर बस पर सवार होकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान मोहनिया थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर सेवा निकेतन उच्च विद्यालय के समीप बस चालक को झपकी आ गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

अस्पताल में भर्ती घायल

जिसके कारण बस अनियंत्रित होकर रोड पर खड़े एक ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बस का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और नींद में सो रहे यात्रियों में कोहराम मच गया। वही चीज पुकार सुनकर आस-पास के ग्रामीण दौड़कर घटना स्थल पर पहुंचे इसके बाद बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकल गया एवं उनके द्वारा मोहनियां थाना पुलिस और एनएचएआई की एम्बुलेंस कर्मियों को सूचना दी गयी, कर्मी एनएचएआई की एम्बुलेंस लेकर तत्काल घटना स्थल पर पहुंच गए। इसके बाद घायलों को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया।

घायलों में बाराबंकी जिला के घनौली ग्राम निवासी जितेंद्र तिवारी, राजेश कुमार व सुरेश कुमार, हैदरगंज के सत्यम, धनीराम की पत्नी रूपरानी, वधु राजा,सैखा बाराबंकी निवासी राम नरेश, गउरा निवासी सुभाष चंद्र मिश्र, हैदरगढ़ बाराबंकी के पवन कुमार, गांव रेहरा निवासी फेटा तिवारी शामिल है। वहीं गंभीर रूप से घायल रूप कुमारी को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना पर मोहनियां एसडीएम राकेश कुमार सिंह व डीएसपी प्रदीप कुमार वहां पहुंचे। घायलों का हालचाल पूछ जलपान कराया। मोहनियां से एक बस की व्यवस्था कराकर सभी यात्रियों को गंतव्य के लिए सुरक्षित रवाना किया गया। एसडीएम ने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं। वही पूरे दिन क्षेत्र में चर्चा होती रही की पितरों को पिंडदान करने गए तीन लोग खुद ही पिंडदान के हकदार हो गए।

 

 

 

 

Exit mobile version