Home शेखपुरा फेसबुक पर लड़कियों के नाम पर फर्जी आईडी बना ठगी करने वाले...

फेसबुक पर लड़कियों के नाम पर फर्जी आईडी बना ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

बरामद सामान के साथ गिरफ्तार अपराधी

Bihar: फेसबुक पर लड़कियों के नाम की फर्जी आईडी बनाकर ठगी करने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है शेखपुरा जिले की सदर थाना पुलिस ने पैन गांव से इस गिरोह का पर्दाफाश करते हुए भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री के साथ 7 लोग गिरफ्तार किया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

बरामद मोबाइल, रुपए व अन्य सामान

Police have busted the gang that cheated girls by making fake IDs on Facebook, the Sadar police station of Sheikhpura district, busting this gang from Pan village, arrested 7 people with a huge amount of objectionable material.

इस संबंध में एसपी कार्तिकेय शर्मा ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि फेसबुक अकाउंट पर फर्जी आईडी बनाकर कंपनी एवं कॉलेज के नाम से लोगों को ठगी करते थे, लोगों को ठग कर बैंकों में खाते भी बनाते थे इन खातों को साइबर अपराधियों को बेच देने का काम करते थे इस प्रकार के एक खाता पर उन्हें पांच लाख रुपए तक मिलते थे।

जानकारी के अनुसार शेखपुरा थाना पुलिस द्वारा गश्ती के दौरान पैन गांव के रास्ते कुछ संदिग्ध व्यक्तियों को देखा गया पुलिस को देखते ही सभी इधर-उधर भागने लगे जिन्हें पुलिस के द्वारा पकड़ लिया गया पूछताछ के क्रम में इन लोगों ने अपना अपराध कबूल किया।

पुलिस ने इस संबंध में सात युवकों को गिरफ्तार किया है जिनमें दीपक कुमार, टुनटुन कुमार, रवि रंजन कुमार, पुरुषोत्तम कुमार, सत्येंद्र कुमार, उदय कुमार और पीयूष कुमार शामिल है, इन सभी के पास से 16 स्मार्टफोन, 2 लाख 16 हजार 980 रूपया, दो बाइक, पासबुक, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड और एक स्विफ्ट डिजायर पहिया वाहन जप्त किया गया है, इन सभी से गहन पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया गया यह कार्रवाई जिले में साइबर अपराधियों पर नकेल कसते में मददगार साबित होगी।

Exit mobile version