Home गया पुलिस ने सोनू गुप्ता हत्याकांड का किया खुलासा, हत्या का कारण बना...

पुलिस ने सोनू गुप्ता हत्याकांड का किया खुलासा, हत्या का कारण बना अवैध संबंध

अवैध संबंध

Bihar: गया जिले के विष्णुपद थाना क्षेत्र अंतर्गत सेवादल रोड में पुलिस ने फास्ट फूड दुकानदार सोनू गुप्ता हत्याकांड का खुलासा कर दिया है, हत्या के पीछे की वजह अवैध संबंध बताई जा रही है, वही पकड़े गए आरोपित विष्णुपद थाना क्षेत्र के नई सड़क मोहल्ला निवासी सिंटू कुमार एवं सूरज रजक उर्फ मंगल रजक है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

नगर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने पीसी करते हुए बताया
नगर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने पीसी करते हुए बताया

गुरुवार को नगर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने पीसी करते हुए बताया की सोनू गुप्ता की हत्या अवैध संबंध को लेकर की गई है, पकड़े गए सूरज रजक की बहन के साथ मृतक सोनू गुप्ता का अवैध संबंध था जो परिवार को नागवार गुजरा और पुरी प्लानिंग के साथ सोनू को मोमो देने के बहाने बुलाया गया जहां इन दोनों आरोपितों के द्वारा चाकू से निर्मम हत्या कर दी गई।

घटना के दिन गिरफ्तार बदमाशों का खून से लगा हुआ कपड़ा व चप्पल बरामद किया गया है, साथ ही मृतक के मोबाइल फोन को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है, बरामद चाकू और खून से लथपथ कपड़े को न्यायालय के आदेश पर एफएसएल विभाग पटना को भेज दिया गया है, वही घटनास्थल से खून से लथपथ मिट्टी और मृतक के कपड़े पर लगे खून का भी नमूना लिया गया, इससे भी जांच के लिए विभाग पटना को भेजा जाएगा।

जानकारी के अनुसार सोनू के द्वारा पूर्व में लड़की के साथ बनाए गए अवैध संबंध का वीडियो रखा था इस वीडियो के आधार पर वह लड़की को हमेशा ब्लैकमेल करता था इससे तंग आकर लड़की के भाई ने इस तरह कदम उठाने की बात पूछताछ के क्रम में बताई।

घटना के 24 घंटे के अंदर हत्याकांड सुलझाने के लिए वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने नगर पुलिस अधीक्षक नेतृत्व में विशेष टीम गठित की थी गहनता से जांच के बाद दोनों आरोपितों को पकड़ा जा सका, इस अनुसंधान टीम में सिटी एसपी राकेश कुमार, सिटी डीएसपी, थानाध्यक्ष राजकुमार प्रसाद आदि शामिल थे, वही दोनों आरोपितों ने पूछताछ के क्रम में घटना को अंजाम देने की बात भी स्वीकार कर ली है।

Exit mobile version