Home बेगूसराय कर्ज से तंग आकर युवक ने फांसी लगा कर ली आत्महत्या

कर्ज से तंग आकर युवक ने फांसी लगा कर ली आत्महत्या

Bihar: बेगूसराय जिले से एक खबर सामने आ रहा है, जंहा कर्ज से तंग आकर एक युवक के द्वारा फांसी लगा आत्महत्या कर लिया गया है। दरसल यह घटना बलिया थाना क्षेत्र के छोटी बलिया शक्ति चौड़ा गांव की है। मृतक युवक की पहचान छोटी बलिया शक्ति चौड़ा गांव निवासी कैलाश पासवान के पुत्र चंदन पासवान के रूप में की गई है, जो जल नल योजना का पाइप लाइन में काम करता था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsइस सम्बन्ध में परिजनों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चंदन पासवान गांव में ही किसी से काफी कर्ज ले लिया था। कर्ज लेने के बाद से डिप्रेशन में था। वही बाढ़ का पानी घर में आ जाने के कारण सभी लोग घर छोड़कर दूसरे जगह रह रहे थे ।खाना खाने के बाद चंदन पासवान एकांत में घर पर सोने के लिए चला गया। सुबह जब काफी देर तक घर वापस नहीं आया तो घर वालों ने जाकर देखा तो वह घर में ही फंदे से लटका हुआ था।

परिजनों ने बताया कि कर्ज से तंग आकर चन्दन ने मौत को गले लगाया है। वही इस घटना की सूचना परिजनों के द्वारा बलिया थाना पुलिस को दी गई, मौके पर बलिया पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

 

Exit mobile version