Home चैनपुर ईद को लेकर शांति समिति की हुई बैठक जनप्रतिनिधियों ने लिया हिस्सा

ईद को लेकर शांति समिति की हुई बैठक जनप्रतिनिधियों ने लिया हिस्सा

शांति समिति की बैठक

Bihar: कैमुर जिले के चैनपुर थाना परिसर में गुरुवार की दोपहर आगामी ईद पर्व को देखते हुए शांति समिति की बैठक आयोजित की गई उक्त बैठक में चैनपुर बीडीओ अजाजुद्दीन अहमद, सीओ पुरेंद्र कुमार सिंह सहित थाना के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

शांति समिति की बैठक
शांति समिति की बैठक

आयोजित शांति समिति की बैठक में सभी जनप्रतिनिधियों से बीडीओ एवं सीओ के द्वारा शांतिपूर्ण एवं भाईचारे के साथ ईद पर्व मनाने की अपील की गई है, पर्व के दौरान कोविड-19 के नियमों का अनुपालन करने को निर्देशित किया गया है।
इससे जुड़ी जानकारी लेने पर चैनपुर बीडीओ एवं सीओ के द्वारा संयुक्त रूप से बताया गया, सभी जनप्रतिनिधियों के साथ ईद पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक हुई, जिसमें सभी जनप्रतिनिधियों से उनके क्षेत्रों से संबंधित जानकारी ली गई।

सभी लोगों से पूछा गया कि कोई ऐसा स्थान जहां शांति व्यवस्था बिगड़ने की संभावना हो उसकी जानकारी दें, जिसमें सभी लोगों के द्वारा एक स्वर में कहा गया कि सभी स्थलों पर शांतिपूर्ण तरीके से ईद पर्व संपन्न होता आया है, कहीं कोई परेशानी नहीं है, सभी लोगों से आग्रह किया गया है अपने-अपने क्षेत्र में शांतिपूर्ण तरीके से प्रेम मोहब्बत एवं भाईचारे का पर्व ईद को मनाएंगे, मौके पर चैनपुर सीओ संजय सिंह, एसआई विकास कुमार, एएसआई अभिषेक सिंह सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं, प्रखंड क्षेत्र के सभी जनप्रतिनिधि एवं समाजसेवी उपस्थित रहे।

Exit mobile version