Home मधुबनी शादीसुदा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल 1 गिरफ्तार 4 फरार

शादीसुदा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल 1 गिरफ्तार 4 फरार

Bihar:  मधुबनी जिले के झंझारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पूरी मानवता को तार-तार कर देने वाली एक घटना प्रकाश में आयी है। दरसल यह घटना झंझारपुर थाना के नगर परिषद क्षेत्र की है। जहां एक विवाहित दो बच्चों की मां के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। मानवता को तार-तार कर देने वाला यह मामला एक हफ्ते पहले का बताया जा रहा है। घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय विवाहित महिला के साथ पांच आवारा लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म  किया एवं साथ ही उस सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया जिसके बाद आरोपी ने पीड़ित महिला को धमकी दिया कि अगर इस बात की शिकायत पुलिस या अन्य लोगों से की तो यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जायेगा।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में पुलिस को आवेदन मिलने के पश्चात पीड़िता का मेडिकल जाँच भी कराया है। साथ ही पुलिस की कार्रवाई में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। अन्य 4 आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी के साथ छानबीन जारी है। वारदात 21 तारीख की रात का बताया जा रहा है। घटना उस वक्त घटित हुआ जब रात्रि को काम खत्म कर पीड़ित महिला अपने घर को जा रही थी। तभी झंझारपुर के लगड़ा चौक से दो लड़कों ने जबरन महिला के मुंह पर रूमाल रख कर बाइक पर बैठा कर सुनसान जगह पर ले गए जंहा  पर तीन लड़के पहले से ही मौजूद थे। वायरल वीडियो में सभी आरोपियों की उम्र 20-25 बर्ष तक है। उन सभी दरिंदों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया। जिसके सोशल मीडिया पर वायरल करने की सबने धमकी भी दी।

साइबर अपराधियों ने विधुत विभाग का अधिकारी बन व्यावसायिक के खाते से उड़ाया लाखो रुपये

धरती माता मंदिर से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर पलटा, डेढ दर्जन घायल

शॉर्ट सर्किट से कॉलेज में लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

माता मुंडेश्वरी में शादी कर लौट रहे वर पक्ष के लोगों से दुल्हन छीन ले भागने का प्रयास

धर्म परिवर्तन के लिए ब्रेन-वाश करने स्कूल पहुंचे 22 लोग पकड़ाएं पुछताछ जारी

सूवरन नदी में तैरते हुए एक महिला का शव हुआ बरामद

सरैया के प्लस टू उच्च विद्यालय के शिक्षकों को बदमाशों ने स्कूल में घुसकर पीटा

माता काली मंदिर के दान पेटी काटकर ले भागने वाले एक चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रैक्टर के टेलर के टक्कर से बाइक सवार किशोर घायल इलाज के दौरान मौत

हथियार दिखाकर हो रही थी दबंगई हुआ गिरफ्तार दो अवैध बंदूक बरामद

पीड़ित महिला ने वीडियो वायरल करने की धमकी और सामाजिक लोकलज्जा के कारण 21 तारीख मंगलवार से लेकर 27 तक घटना को छिपाया, और महिला घर से बाहर नहीं निकल पा रही थी। परंतु जब अपराधियों द्वारा वीडियो को वायरल किया गया, तब अपनी इज्जत को बचाने के लिए पीड़ित महिला मंगलवार 27 मई को झंझारपुर थाने में पुलिस को अपनी आपबीती की रिपोर्ट लिखाई। हालांकि हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं। लेकिन वायरल वीडियो के अनुसार महिला की उम्र करीब 30 वर्ष जबकि सभी आरोपी 20-25 वर्ष के युवक बताए जा रहे हैं। पीड़िता और आरोपी झंझारपुर के ही निवासी है। महिला के पति और ससुर ठेला लगा कर सत्तू और शरबत बेचते हैं।

गल्ला व्यवसायी से हुए लूटकांड का दो माह बाद उद्भेदन, 2 गिरफ्तार

अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में करीब आधा दर्जन लोग घायल, रेफर

पुलिस ने 18 ग्राम हेरोइन के साथ दो तस्कर को किया गिरफ्तार

अनुमंडल अस्पताल में शल्य प्रसव का किया गया शुरुआत

बस चालक के लापरवाही के कारण तीन यात्रियों की गई जान

खड़े ट्रक में बाइक ने मारी जोरदार टक्कर, बाइक सवार की मौत

मुख्य पार्षद हाशमती देवी की जगह उनके पुत्र का कार्यालय कक्ष में घुसने पर लगा रोक

विद्युत अभियंताओं ने काली पट्टी बांध किया विरोध प्रदर्शन

मुखिया पर आवास सहायक ने गाली गलौज एवं रंगदारी मांगने का लगाया आरोप

दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 10 लोग हुए घायल , 1 रेफर

स्वयं पीड़िता एक रेस्ट हाउस में खाना बनाती है। पीड़ित महिला के पति घटना के बाद से काफी सदमा में है। इस संवेदनशील मामले में पुलिस किसी भी तरह की जानकारी देने से अभी बच रही है। साथ ही मामले को लेकर पुलिस अभी कुछ बोल नहीं रही है और न ही एफआईआर की कॉपी उपलब्ध करवा रही है। वहीं एसएचओ रंजीत कुमार ने कहा कि पीड़ित महिला का आवेदन मिला है। जिसके आधार पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल भी कराया है।

 

 

 

Exit mobile version