Homeरोहतासमनचले ने छात्रा को मारी गोली, स्थिति गंभीर

मनचले ने छात्रा को मारी गोली, स्थिति गंभीर

Bihar: रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के सारण उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय के पास मंगलवार को करीब 11:30 बजे एक मनचले के द्वारा इंटर में पढ़ने वाली छात्रा को गोली मार देने का मामला सामने आया है। जिससे छात्रा बुरी तरह से जख्मी हो गई है, जिसे इलाज के लिए स्थानीय लोगों के द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दिनारा में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsप्राप्त जानकारी के अनुसार खनिता निवासी उपेंद्र कुमार पांडेय की  पुत्री गोल्डी कुमारी घर से मैट्रिक का प्रोविजनल सर्टिफिकेट लेने के लिए सरना उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय गई थी। जहां कुम्हौरा निवासी मनचले अनीष कुमार ने अंधाधुंध दो गोली उसको मार दिया। एक गोली छात्रा के दाया हाथ तथा दूसरी छाती की बायीं ओर लगी है। छात्रा पटना में रहकर नर्सिंग की तैयारी करती है जो घर में एक शादी समारोह में शामिल होने छुट्टी पर घर आई थी। घटना के बाद युवक भाग निकला। युवक को मंदबुद्धि प्रवृत्ति का बताया जा रहा है।

घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष विनय कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन करना शुरू कर दी। पुलिस की एक टीम आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments