Homeऔरंगाबादडंफर एवं कार की जोरदार टक्कर कार सवार तीन की मौत

डंफर एवं कार की जोरदार टक्कर कार सवार तीन की मौत

Bihar: औरंगाबाद जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत जीटी रोड ओवरब्रिज बाइपास के पास एक कार ने शनिवार को पीछे से एक डंफर में जोरदार टक्कर मार दि। जिसके कारण दुर्घटना में कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई। जबकि वही एक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS MewsNS News

घायल युवक की पहचान डेहरी थाना क्षेत्र के कचौड़ी गली निवासी रौशन कुमार के रूप में की गई है जिनका उपचार सदर अस्पताल में किया गया। लेकिन स्थिति गंभीर होने के कारण चिकित्सक ने बेहतर उपचार के लिए बाहर रेफर कर दिया। मृतकों की पहचान रोहतास जिला के डेहरी थाना क्षेत्र के कचौड़ी गली निवासी गुलाबचंद प्रसाद गुप्ता का पुत्र शनि कुमार एवं काली स्थान निवासी दीपक कुमार गुप्ता का पुत्र युवराज कुमार शामिल हैं। एक अन्य मृतक युवक की पहचान नहीं हो सकी है।

प्राप्त जानकारी  के अनुसार सभी औरंगाबाद से डेहरी जा रहे थे। ओवरब्रिज बाइपास के पास सड़क किनारे खड़ी डंफर में पीछे से कार ने टक्कर मार दिया। स्थानीय नागरिकों ने सभी को उपचार के लिए सदर अस्पताल भेजा जहां चिकित्सक ने तीन को मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि तीन की मौत हुई है। तीनों के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मृतक के स्वजनों को सूचना दी गई है। तेज रफ्तार के कारण दुर्घटना हुई है।  

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments