Home रोहतास रोहतास की नाबालिक लड़की को यूपी के फर्रुखाबाद में 1.55 लाख में...

रोहतास की नाबालिक लड़की को यूपी के फर्रुखाबाद में 1.55 लाख में बेचा, तीन गिरफ्तार

रोहतास की नाबालिक लड़की को यूपी के फर्रुखाबाद में 1.55 लाख में बेचा

Bihar: रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत कुरैशी मोहल्ले की एक नाबालिग लड़की को यूपी के फर्रुखाबाद में 1.55 लाख में बेचने का मामला सामने आया है, इस मामले में पुलिस ने तीन को गिरफ्तार करते हुए लड़की को बरामद कर लिया है, वही गिरोह में शामिल अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

रोहतास बिक्रमगंज थाना
रोहतास बिक्रमगंज थाना

जानकारी के अनुसार बिक्रमगंज नगर के वार्ड संख्या 22 एक नाबालिक लड़की का अपहरण करने का मामला सामने आया था जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और एक टीम का गठन किया तकनीकी जांच के आधार पर अपहृत लड़की को यूपी के फर्रुखाबाद के मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र में होने की सूचना मिली जिसके बाद लड़की को सकुशल वहां से बरामद कर लिया गया।

वहीं पुलिस ने लड़की को झांसा देकर शादी कराने के नाम पर 1.55 लाख में बेचने के मामले में गिरोह के फर्रुखाबाद के पिपरा निवासी सुशील कुमार, रामानंद राठौर और इसी जिले के निसाई गांव निवासी तेज सिंह को गिरफ्तार किया है, जिसमें तीनों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष देवराज राय ने बताया कि बरामद लड़की 2 सितंबर को अपने माता पिता से नाराज होकर भभुआ पटना इंटरसिटी ट्रेन में बैठ गए पटना चली गई, जहां दो पुरुष और एक महिला ने उसे अपने जाल में फंसा लिया और भी लोग उसे बहला-फुसलाकर कानपुर ले गए जहां से उसे फर्रुखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद लेकर पहुंचे और पिपरा गांव निवासी सुशील कुमार, रामानंद राठौर और बगल के निसाई गांव निवासी तेज सिंह के हाथों बेच दिया।

युवती के गुम होने की सूचना उसके पिता के द्वारा 4 सितंबर को दी गई थी पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों पर आईपीसी की धारा 363 और 366 A के तहत मामला दर्ज किया है अब पुलिस को लड़की को बेचने वाले दो पुरुष और एक महिला की तलाश है जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Exit mobile version