Home चैनपुर मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ता बैठे अनिश्चितकालीन धरना पर सीओ पर लगा...

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ता बैठे अनिश्चितकालीन धरना पर सीओ पर लगा गरीबों का घर उजाड़ने का आरोप

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर प्रखंड कार्यालय परिसर में 8 सितंबर को भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी के द्वारा गरीबों का घर बिना वैकल्पिक व्यवस्था किए हटाएं जाने का आरोप लगाते हुए अनिश्चितकालीन धरना पर बैठ कर जमकर स्थानीय प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी की गई, उक्त धरना प्रदर्शन की अध्यक्षता मनोहर राम के द्वारा किया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

मौके पर मौजूद मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के जिला मंत्री रंगलाल पासवान ने चैनपुर सीओ पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीओ के द्वारा लोकतंत्र में तानाशाही चलाई जा रही है, बिना भूमि बंदोबस्त किए बरसात के समय में गरीबों के घर उजाड़ दिए जा रहे हैं, कुछ समय पूर्व भी केवा में गरीबों का घर उजाड़ दिया गया है बिना कोई वैकल्पिक व्यवस्था किए जो प्रशासन के तानाशाही रवैया की पहचान है।

वहीं इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर सीओ पुरेंद्र कुमार सिंह के द्वारा बताया गया कुछ समय पहले केवा में सड़क की जमीन पर अतिक्रमण कर बनाए गए झोपड़ी को न्यायालय के आदेश पर हटवाया गया है, जिस जमीन पर अतिक्रमण किया गया था, उक्त जमीन किसी के नाम से भी बंदोबस्त नहीं थी, अनैतिक रूप से उस जमीन पर अतिक्रमण करते हुए कब्जा किया गया था।
वैसे परिवार जिन्हें सरकार के माध्यम से भूमि बंदोबस्त की गई है और अगर वहां से उनके आवास को हटाया जा रहा है तो दूसरी जगह उन्हें भूमि बंदोबस्त करके दी जा रही है।

Exit mobile version