Home चैनपुर मीटर बायपास कर विद्युत चोरी करते उपभोक्ता को विद्युत टीम ने पकड़ा...

मीटर बायपास कर विद्युत चोरी करते उपभोक्ता को विद्युत टीम ने पकड़ा रंगे हाथ जुर्माने के साथ दर्ज हुई प्राथमिकी

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भगवानपुर जगरिया में विद्युत विभाग की टीम के द्वारा विद्युत चोरी पर लगाम लगाने को लेकर की गई छापेमारी में 1 उपभोक्ता को विद्युत मीटर से बायपास कर विद्युत उपयोग करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया गया है, मामले में विद्युत विभाग के द्वारा उपभोक्ता पर जुर्माने के साथ चैनपुर थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चैनपुर थाना
चैनपुर थाना

दिए गए आवेदन में विद्युत कनीय अभियंता चैनपुर शंभू कुमार सिंह के द्वारा बताया गया है, विद्युत चोरी की गुप्त सूचना पर एक छापेमारी टीम का गठन किया गया था जिसमें पवन कुमार सहायक विद्युत अभियंता एसटीएफ भभुआ, विनय कुमार सहायक विद्युत अभियंता भभुआ ग्रामीण एवं जावेद अंसारी कनीय विद्युत अभियंता चांद सहित क्षेत्रीय कामगार के साथ छापेमारी की गई।

छापेमारी के दौरान भगवानपुर के निवासी ननकू राम पिता स्वर्गीय चिरकुट राम के यहां जांच की गई, जहां पाया गया विद्युत मीटर से बाईपास करते हुए विद्युत चोरी की जा रही है, मामले में उपभोक्ता के ऊपर 4562 रुपए का जुर्माना किया गया है।
थानाध्यक्ष के द्वारा बताया गया विद्युत विभाग के द्वारा विद्युत चोरी के मामले में दिए गए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेत्तर कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version