Home चैनपुर फसल चराने की शिकायत करने पहुंचे व्यक्ति को लोगों ने पीटा चैनपुर...

फसल चराने की शिकायत करने पहुंचे व्यक्ति को लोगों ने पीटा चैनपुर सीएचसी में चल रहा है इलाज

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बघैला में फसल चरने के विरोध करने पर एक व्यक्ति के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है, घायल व्यक्ति खेत में बेसुध पड़े थे, जिन्हें परिजनों के द्वारा टांगकर थाने लाया गया, जहां से चैनपुर सीएचसी भर्ती कराकर इलाज कराया जा रहा है, घायल व्यक्ति की पहचान ग्राम बघैला के निवासी बुध नारायण खरवार के रूप में हुई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मारपीट की घटना से संबंधित जानकारी देते हुए घायल बुध नारायण खरवार की पत्नी जुटी देवी ने बताया गांव के ही कुछ लोगों के द्वारा अपने पशुओं को खुला छोड़ दिया गया है, जो इन के खेत में चरकर इनके फसल को बर्बाद कर दिया, जिसकी शिकायत करने के लिए पति बुध नारायण सिंह लोगों के घर गए हुए थे।

उस दौरान पति के साथ लोगों के द्वारा मारपीट की गई, मारपीट में बुध नारायण सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए, जो खेत में बेसुध पड़े थे, सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे जहां से चैनपुर थाना लाया गया, जिसके बाद थाना के माध्यम से चैनपुर सीएचसी में इलाज चल रहा है।
इससे जुड़ी जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष के द्वारा बताया गया घायल व्यक्ति को चैनपुर सीएचसी में भेजकर इलाज करवाया जा रहा है आवेदन मिलने पर कार्रवाई होगी।

तेज रफ्तार की टेंपो अनियंत्रित होकर पलटी महिला हुई घायल

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के भभुआ धरौली पथ पर हजरा पावर ग्रिड के समीप तेज रफ्तार की एक टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गई जिस पर बैठी एक महिला घायल हो गई उसे इलाज के लिए चैनपुर सीएससी में भर्ती कराया गया है, घायल महिला की पहचान ग्राम उजियारी डड़वा के निवासी हिनता देवी के रूप में हुई है।

दुर्घटना से संबंधित मिली जानकारी के मुताबिक महिला अनीता देवी हाटा से ऑटो पर सवार होकर चैनपुर जा रही थी, टेंपो चालक खरिगांवा की तरफ से टेंपो लेकर चैनपुर हजरा पावर ग्रिड के समीप अचानक टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गई, इस कारण महिला को चोट आई है, जहां से स्थानीय लोगों के सहयोग से चैनपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है, वही टेंपो पर सवार दो अन्य लोगों को हल्की फुल्की छोटे आई है, जो किसी अन्य ऑटो पर बैठकर चले गए, घायल महिला के बायां हाथ एवं पैर में एवं कमर में चोट है जिन का इलाज चैनपुर सीएचसी में चल रहा है।

Exit mobile version