Home चैनपुर पुराने विवाद को लेकर हुई मारपीट में दो महिलाएं घायल

पुराने विवाद को लेकर हुई मारपीट में दो महिलाएं घायल

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम डिहां में पुराने विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया है, जिसमें दो महिलाएं घायल है दोनों घायल महिलाओं का चैनपुर सीएचसी में इलाज हुआ, इलाज के उपरांत चैनपुर थाने में पहुंचकर मामले से जुड़ी शिकायत की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

जानकारी देते हुए ग्राम डिहां के निवासी सीता देवी पति उमेश बिंद के द्वारा बताया गया है, पुरानी रंजिश को लेकर दोपहर में जब वह अपने दरवाजे पर बैठी हुई थी तभी पड़ोस के रहने वाले जवाहर बिंद, लोरिक बिंद, राजेश बिंद, महेश बिंद चारों के पिता सुमन बिंद सभी ग्राम डिहां के निवासी दरवाजे पर आए और गाली गलौज करते हुए घर में घुस गए और महिला सीता देवी के साथ मारपीट करने लगे।

जब शोर की आवाज सुनकर सास फुला कुंवर बचाने आई तो उक्त लोगों के द्वारा उनके साथ भी मारपीट की गई जिसमें फूला कुंवर का सर फट गया, इस घटना के बाद सभी लोग धमकी देख कर गए कि केस करोगी तो जान मार देंगे, सास और बहू चैनपुर थाना पहुंचे जहां से चैनपुर सीएचसी में भेज कर इलाज कराया गया।
जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद ने बताया मारपीट के मामले में घायल दोनों महिलाओं का चैनपुर सीएचसी में इलाज हुआ है, उनके द्वारा दिए गए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले में कार्रवाई की जा रही हैं।

Exit mobile version