Home आसपास नीट यूजी की परीक्षा में सॉल्वर बैठाकर फर्जीवाड़ा करने वाले इनामी डा....

नीट यूजी की परीक्षा में सॉल्वर बैठाकर फर्जीवाड़ा करने वाले इनामी डा. अफरोज को यूपी की पुलिस ने किया गिरफ्तार

गिरफ्तार इनामी डॉ अफरोज अहमद

Desk: वाराणसी में मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट में सेटिंग करने के मामले में मेडिकल ऑफिसर डॉ अफरोज अहमद को वाराणसी की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, वाराणसी पुलिस ने डॉ अफरोज अहमद पर 50,000 का इनाम रखा था, डॉ अफरोज मूल रूप से यूपी के बलरामपुर के नरौली गांव के रहने वाले हैं और लखनऊ के कैसरबाग में गुडलक अपार्टमेंट में रहते हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

Medical Officer Dr. Afroz Ahmed has been arrested by Varanasi Police for setting the medical entrance exam in Varanasi. Varanasi Police had placed a reward of 50,000 on Dr. Afroz Ahmed, Dr. Afroz originally from Narauli village of Balrampur, UP. hails from K and lives in Goodluck Apartments in Kaiserbagh, Lucknow.

पिछले वर्ष 12 सितंबर को वाराणसी स्थित एक परीक्षा केंद्र पर त्रिपुरा के रहने वाली हिना विश्वास के स्थान पर पटना के बहादुरपुर की रहने वाली जुली कुमारी को परीक्षा देते गिरफ्तार किया गया था जुली कुमारी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने वाराणसी से उसकी मां और भाई के साथ एक अन्य को गिरफ्तार किया था, पूछताछ में इस फर्जीवाड़े में सरगना पीके का नाम सामने आया था।

डॉ अफरोज का चयन सीपीएमटी में 2010 में हुआ था, काउंसलिंग के समय बात आई थी कि सॉल्वर बैठा कर वह पास हुआ है, केस पर जांच हुई तो इंटर्नशिप रुक गई वर्ष 2017 में फाइनल रिपोर्ट लगने पर इंटर्नशिप पूरी हुई।

डॉ अफरोज का 2019 में यूपी पीएससी में मेडिकल ऑफिसर के पद पर चयन हुआ था अभी वह लखनऊ के सीएचसी में बतौर मेडिकल ऑफिसर कार्यरत है, उनकी पत्नी शिफा खान भी डॉक्टर हैं, इस फर्जी बारे में अभी तक 19 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, अभी भी पुलिस को नीट में सेटिंग करने वाले 16 अन्य लोगों की तलाश है जिन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है।

Exit mobile version