Home औरंगाबाद दो वाहनों की आमने-सामने की टक्कर में सात लोग घायल

दो वाहनों की आमने-सामने की टक्कर में सात लोग घायल

अस्पताल में भर्ती घायल लोग

Seven people injured in head-on collision of two vehicles

अस्पताल में भर्ती घायल लोग
अस्पताल में भर्ती घायल लोग

Bihar: औरंगाबाद जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगलवार की दोपहर औरंगाबाद-पटना मुख्य पथ पर मंजुराही गांव के पास टेंपो और बाइक के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में 7 लोग घायल हो गए, सभी घायल टेंपो पर सवार थे, घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

घायलों में मुफस्सिल थाना के कठौतिया गांव निवासी सोनमतिया कुंवर, नुरुआ कुंवर, अक्षय कुमार, माया बिगहा गांव निवासी विकास रजक, भरथौलीशरीफ के मो. अशरद एवं पड़रावां गांव के बबन प्रसाद का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है, इनमें दो घायल विकास एवं अक्षय कुमार बेहोश थे, बताया जा रहा है की विकास बीए पार्ट 2 की परीक्षा देने जा रहा था, तभी रास्ते में दुर्घटना हुई।

जानकारी के अनुसार टेंपो ओबरा से औरंगाबाद जा रही थी तभी मंजुराही गांव के पास ओवरटेक करने के दौरान सामने से आ रही बाइक से टकरा गई टेंपो काफी तेज रफ्तार में थी जिस कारण वह असंतुलित होकर पलट गई, जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुँचाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए भर्ती किया है।

सभी घायलों का इलाज खैराबिंद पंचायत मुखिया सुजीत कुमार ने कराया, वही इस घटना के संबंध में मुफस्सिल थानाध्यक्ष  राजेश कुमार ने बताया की घटना की सूचना मिली है, घायलों का बयान नगर थाना में दर्ज कर लिया गया है, आगे करवाई की जाएगी।

वही औरंगाबाद जिले में ही बारुण थाना क्षेत्र के सिंदुरिया पेट्रोल पंप के पास मंगलवार को एक और घटना घटी, जिसमें ट्रक टायर फटने से बाइक सवार असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, घायल बाइक सवार श्यामदेव रजक और अजय मिस्त्री को इलाज के लिए सदैव अस्पताल में भर्ती किया गया है।

जानकारी के अनुसार दोनों बाइक से बारुण से गया के शेरघाटी जा रहे थे, रास्ते में जीटी रोड पर सिंदुरिया गांव के पास  अचानक ट्रक का टायर फट गया, जिस कारण उसकी हवा से बाइक असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

Exit mobile version