Home नुआंव ट्रैक्टर पलटने से पिता-पुत्र की मौत

ट्रैक्टर पलटने से पिता-पुत्र की मौत

ns news

Bihar: कैमूर जिले के नुआंव प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत कुंडली थाना क्षेत्र के कम हारी गांव मोड़ के समीप एक ट्रैक्टर पलटने से पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह 12 बजे के करीब कुढ़नी गांव निवासी महातिम यादव पुत्र धर्म कुमार यादव और भतीजा के साथ अपने ट्रैक्टर से धान की बोझा लाने के लिए खेत पर जा रहे थे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

ns news

तभी कुढ़नी-कम्हारी मोड़ के समीप ट्रैक्टर का तेल खत्म हो गया और ड्राइवर महातिम यादव पेट्रोल पंप जाने के लिए ट्रैक्टर को आगे ही जा रहे थे तभी ट्रैक्टर बैठे हुए पुत्र धर्मकुमार यादव और उनके भतीजे मनीष कुमार ने ट्रैक्टर में चाबी लगाकर गाड़ी को स्टार्ट कर दिया दोनों की मौत हो गई जबकि उनका भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

घटना के बाद ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर बाहा में पलट गई मौके पहुंचे ग्रामीणों ने ट्रैक्टर में दबे पिता-पुत्र को बाहर निकाला लेकिन तब तक पिता-पुत्र की मौत हो चुकी थी जबकि गंभीर रूप से जख्मी भतीजे को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया जहां स्थिति गंभीर बनी हुई है, इसके बाद उसकी स्थिति को देखते हुए उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया है जहां उसका इलाज जारी है वह इस घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। ‌

Exit mobile version