Home चैनपुर गरीब मेधावी बच्चों के लिए शुरू हुआ एजुकेशन 30 क्लासेस

गरीब मेधावी बच्चों के लिए शुरू हुआ एजुकेशन 30 क्लासेस

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर प्रखंड क्षेत्र के बिऊर पंचायत के बिऊर में स्थित संत साबिर उच्च विद्यालय में समस्त कनेक्ट फाउंडेशन के माध्यम से सुपर क्लासेज की शुरुआत की गई है, जिसका उद्घाटन शुक्रवार चैनपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी अजाजुद्दीन अहमद, सीओ पुरेंद्र कुमार सिंह एवं चैनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

गरीब व असहाय मेधावी छात्र छात्राओं को सुपर क्लासेस में आधुनिक तरीके से शिक्षण व्यवस्था मुहैया कराने के कार्य में चैनपुर विधानसभा के पुर्व विधायक प्रत्याशी दीवान अरशद खान उर्फ राजू खान के द्वारा भी विशेष सहयोग किया गया है, उन्हीं की देखरेख में सभी चीजें हो रही है।

इससे जुड़ी जानकारी देते हुए दिवान अरशद खान उर्फ राजू खान के द्वारा बताया गया वैसे गरीब मेघावी छात्र छात्राएं जो संसाधन के अभाव में काफी पीछे रह जाते हैं, वैसे बच्चों के लिए समस्त कनेक्ट फाउंडेशन के माध्यम से सुपर थर्टी क्लासेज की शुरुआत की गई है, जिसमें बिहार बोर्ड की आगामी हाई स्कूल 2023 की परीक्षा के लिए विशेष कोचिंग क्लासेज आयोजित की जाएगी, जो संत साबिर उच्च विद्यालय के नामांकित बच्चों में से ही मेघावी छात्रों का चयन करते हुए किया जाना है।

विद्यालय के सामान्य कक्षाओं के अतिरिक्त सभी मुख्य विषय जैसे गणित, विज्ञान, सामाजिक शास्त्र और अंग्रेजी के लिए योग्य और अनुभवी शिक्षकों के द्वारा सघन रूप से विशेष कक्षाएं प्रतिदिन 2 घंटे निशुल्क आयोजित की जाएंगे, इसके साथ ही स्मार्ट क्लासेज के माध्यम से अन्य नामी-गिरामी शिक्षकों के द्वारा भी ऑनलाइन क्लासेस चलेंगे, जिससे छात्र छात्राओं को विशेष लाभ मिलेगा।
आयोजित उद्घाटन समारोह के दौरान काफी संख्या में विद्यालय के छात्र छात्रा सहित विद्यालय के शिक्षक गण एवं स्थानीय लोग समाजसेवी, सहित अन्य निजी विद्यालय के संचालक भी मौजूद रहे मौजूद रहे।

Exit mobile version