Home मोहनिया ऑटो रिक्शा से 43 लीटर शराब बरामद, महिला सहित चार कारोबारी गिरफ्तार

ऑटो रिक्शा से 43 लीटर शराब बरामद, महिला सहित चार कारोबारी गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के अकोढ़ी गांव के समीप समेकित चेकपोस्ट पर बनी जांच चौकी पर मंगलवार को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक टेम्पो से 43 लीटर शराब बरामद किया है, इसमें साथ एक महिला सहित चार कारोबारियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। जिन्हें भभुआ जेल भेज दिया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

शराब के साथ गिरफ्तार कारोबारी
शराब के साथ गिरफ्तार कारोबारी

इस संबंध में मोहनियां के थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि मंगलवार को एंटी लिकर टास्क फोर्स एवं मद्य निषेध विभाग की टीम द्वारा जीटी रोड पर अवस्थित समेकित चेक पोस्ट जांच चौकी पर यूपी की तरफ से आ रहे वाहनों की जांच की जा रही थी।

इसी दौरान यूपी की तरफ से एक टेंपो UP67 AT 7883 आया, जिसमें एक महिला सहित चार लोग सवार थे, संदेह के आधार पर टेम्पो को रोककर तलाशी ली गई तो उसमें से अलग-अलग किस्म की शराब बरामद हुई, जिसकी कुल मात्रा लगभग 43 लीटर थी, टेम्पो में सवार चालक अलीनगर चंदौली, जिला निवासी अशोक जायसवाल के पुत्र अजीत जायसवाल ग्राम मोहनपुर थाना राघोपुर, जिला वैशाली के निवासी।

पंजाबी यादव के पुत्र राहुल कुमार मोकामा जिला पटना निवासी साकिर इकबाल के पुत्र सारिक इकबाल एवं बारो बाजार बरौनी थाना गरहरा जिला बेगूसराय निवासी शंभू साहनी की पत्नी कांति देवी को यूपी से बिहार में शराब लाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के बाद उन्हें भभुआ न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Exit mobile version