Home चैनपुर एनएच 219 चैनपुर थाना के सामने एवं अगर बगल सड़कों पर लोगों...

एनएच 219 चैनपुर थाना के सामने एवं अगर बगल सड़कों पर लोगों ने जमा रखा है अवैध कब्जा सीओ के द्वारा दी गई वार्निंग

अतिक्रमणकारियों दी गई वार्निंग

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर प्रखंड क्षेत्र से राष्ट्रीय राजमार्ग 219 गुजरा है, जिसका निर्माण भी लगातार जारी है जिसमें सड़कों की चौड़ाई मुख्य मार्ग में दोनों तरफ पांच 3 मीटर लगभग बढ़ाई गई है, मगर बढ़ाए गए सड़क पर अतिक्रमणकारियों के द्वारा कब्जा कर लिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

अतिक्रमणकारियों दी गई वार्निंग
अतिक्रमणकारियों दी गई वार्निंग

मुख्य मार्ग के दोनों तरफ ठेला पर घूम घूम कर सब्जी व फल बेचने वाले दुकानदार सहित ऑटो, जीप, एवं ई-रिक्शा लगाकर सड़कों की चौड़ाई बिल्कुल कम कर दिया गया है, जिस कारण से प्रतिदिन थाना परिसर के सामने ही लगातार जाम की समस्या बनी रही है, हालांकि चैनपुर पुलिस के द्वारा जाम लगने की स्थिति में जाम हटवा दिया जा रहा है, मगर अतिक्रमण कारी नहीं मान रहे हैं।

जिसे लेकर शनिवार चैनपुर अंचलाधिकारी के द्वारा ध्वनि विस्तारक यंत्र से पुरे चैनपुर बाजार में सूचना प्रसारित करवाते हुए लोगों को वार्निंग दी गई है कि सभी लोग 2 दिनों के अंदर हर हाल में मुख्य सड़कों पर से अपना अतिक्रमण हटा ले मुख्य मार्ग के बगल में बनाए गए।

नाले के उस पार सभी लोग अपनी दुकान लगाएंगे चैनपुर सीओ के द्वारा बताया गया, वार्निंग देने के बावजूद भी अगर अतिक्रमणकारी मुख्य सड़कों पर से अपना अतिक्रमण नहीं हटाते हैं तो अतिक्रमण वाले स्थान से वाहन सहित अन्य सामानों को जब्त करने की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version