Home चैनपुर होली पर शराब की आपूर्ति के लिए यूपी से शराब लेकर आ...

होली पर शराब की आपूर्ति के लिए यूपी से शराब लेकर आ रहा था तस्कर पुलिस को देख हुआ फरार शराब के साथ स्कूटी जब्त

NAYESUBAH

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हजरा पुल के समीप यूपी से शराब लेकर आ रहे स्कूटी पर सवार दो शराब कारोबारियों के द्वारा पुलिस को देखकर मौके पर से स्कूटी छोड़कर भाग जाने का मामला सामने आया है, पुलिस के द्वारा कार्रवाई करते हुए स्कुटी को जब्त करते कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चैनपुर थाना

चैनपुर थाना

इससे जुड़ी जानकारी लेने पर चैनपुर प्रभारी थानाध्यक्ष रामरतन पंडित के द्वारा बताया गया शनिवार की दोपहर थाना क्षेत्र में गस्ती चल रही थी, उस दौरान गश्ती दल हजरा पुल की तरफ जा रही थी, तभी यूपी के तरफ से आ रहे स्कूटी पर सवार दो लोग पुलिस को देखते ही स्कूटी खड़ा करके मौके पर से भाग निकले।

पुलिस को संदेह हुआ वाहन रोककर जब स्कूटी की तलाशी ली गई तो स्कूटी के डिग्गी के अंदर से 180ml के इंडियन व्हिस्की 60 पीस आगे पौदान पर सफेद बोरा में 3 कार्टून प्रत्येक 180ml के 144 पीस एवं बोरा में 76 पीस 180ml के 8 पीएम कुल 280 पीस अंग्रेजी शराब बरामद किया गया।

पुलिस के द्वारा कार्रवाई करते हुए मौके पर से स्कूटी को जब्त कर चैनपुर थाना लाने के उपरांत जांच पड़ताल प्रारंभ की गई जिसमें पाया गया कि स्कूटी पर रजिस्ट्रेशन नंबर है ही नहीं थानाध्यक्ष के द्वारा बताया गया इंजन नंबर एवं चेचिस नंबर के आधार पर वाहन स्वामी की पहचान की जा रही है, जिसके उपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version