Home चैनपुर अमांव में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो भैंस की...

अमांव में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो भैंस की मौके पर ही मौत एक किशोरी घायल

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अमांव में आकाशीय बिजली गिरने से दो भैंसों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पशुओं को पानी पिला रही एक 14 वर्षीय किशोरी आकाशीय बिजली के झटके से घायल हो गई है, जिसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

दुर्घटना से जुड़ी जानकारी देते हुए स्थानीय ग्रामीण बलदाऊ सिंह पटेल के द्वारा बताया गया गुरुवार शाम 4 बजे के करीब गांव के ही सूर्यव्रती सिंह पिता स्वर्गीय विश्वनाथ सिंह की भैंस उनके घर के बगल में स्थित परती जमीन में बंधी हुई थी, उनकी पुत्री मनीषा कुमारी पशुओं को पानी पिला रही थी, तभी अचानक मौसम में हुए बदलाव के कारण आकाशीय बिजली गिरी जिसमें दो भैंसों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मनीषा कुमारी को आकाशीय बिजली का आंशिक झटका लगा जिसमें वह घायल हो गई, जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं पशु चिकित्सालय एवं अंचल कार्यालय को आकाशीय बिजली से भैंस की हुई मौत की सूचना दी गई है, पशु चिकित्सकों के द्वारा मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई है।
इससे जुड़ी जानकारी लेने पर चैनपुर अंचलाधिकारी पुरेंद्र कुमार सिंह के द्वारा बताया गया आकाशीय बिजली से दो भैंसों की मौत हुई है ऐसी सूचना मिली है, हल्का कर्मचारी को स्थल निरीक्षण कर प्रतिवेदन देने को निर्देशित किया गया है।

Exit mobile version