Home चैनपुर अनियंत्रित कार चालक ने राह चलते अधेड़ को मारी टक्कर मौके पर...

अनियंत्रित कार चालक ने राह चलते अधेड़ को मारी टक्कर मौके पर से हुआ फरार

घायल को इलाज के लिए जाते हुए

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर थाना के सामने हैं सड़क पर चल रहे एक राहगीर को अनियंत्रित कार चालक के द्वारा पीछे से टक्कर मार देने का मामला सामने आया है, वहीं इस टक्कर से राहगीर गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे तत्काल स्थानीय लोगों के सहयोग से चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। घायल व्यक्ति की पहचान चैनपुर के निवासी वासदेव त्रिपाठी के पुत्र राजेश देव त्रिपाठी के रूप में हुई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

दुर्घटना स्थल पर जुटी भीड़
दुर्घटना स्थल पर जुटी भीड़

इस दुर्घटना से संबंधित जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों के द्वारा बताया गया कि भभुआ की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही एक मारुति कार सड़क पर पैदल जा रहे राजेश देव त्रिपाठी को पीछे से टक्कर मार दी जिससे वह मुख्य सड़क पर ही गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए, आनन-फानन में स्थानीय लोगों के सहयोग से चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।

वहीं दुर्घटना से संबंधित चैनपुर थानाध्यक्ष द्वारा बताया गया कि दुर्घटना चैनपुर थाना के सामने ही हुई है, पीछे से टक्कर मारकर मारुति कार मौके पर से भाग निकला है गश्ती दल को सूचना दी गई है ताकि भाग रहे मारुति चालक को पकड़ा जा सके, घायल युवक को कॉन्स्टेबल के साथ इलाज के लिए चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया है।

Exit mobile version