Home सीतामढ़ी मां-बाप ने पुत्री की हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिए शव को...

मां-बाप ने पुत्री की हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिए शव को जलाया

Bihar: सीतामढ़ी जिले के परसौनी में प्रेम प्रसंग से नाराज माँ-बाप के द्वारा अपनी पुत्री की हत्या कर साक्ष्य को मिटाने के उद्देश्य से आनन-फानन में शव को जला देने का मामला सामने आया है। इसकी भनक जैसे ही थानाध्यक्ष को हुई उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारे मां-बाप को गिरफ्तार कर लिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जानकारी के अनुसार परसौनी चौक निवासी निरंजन बैठा की पुत्री पुष्पा कुमारी का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच परिजन को उसके प्रेम प्रसंग की जानकारी मिली तो माता पिता ने आनन फानन में उसकी शादी कही और तय कर दी और लड़के वाले के साथ सोमवार को लड़की की देखा देखी की रस्म भी कर ली गई। बाबजूद पुष्पा कही और तय की गई शादी से इनकार करती रही और अपने प्रेमी संग शादी की जिद्द करती रही।

प्रशांत किशोर ने आगामी विधानसभा उप-चुनाव को लेकर किया बड़ा घोषणा

प्रशांत किशोर ने बताया जन सुराज में उम्मीदवारों का कैसे होगा चयन

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने केंद्र सरकार पर जमकर साधा निशाना

बिहार में बाढ़, जल जमाव एवं सूखे की समस्याओं पर प्रशांत किशोर का बड़ा बयान

ट्रिपल S यानी शराबबंदी सर्वे व स्मार्ट मीटर नीतीश कुमार के राजनीतिक का,आखिरी कील

भोजपुरी जगत के फेमस एक्टर पवन सिंह के खिलाफ पटना में FIR दर्ज

राजद 1अक्टूबर से स्मार्ट बिजली मीटर के खिलाफ करेगा आंदोलन

सोन नदी में अवैध बालू खनन को लेकर दो गुटों में हुई गोलीबारी, एक की मौत

NIT पटना के बिहटा कैंपस में छात्रा ने किया आत्महत्या

नीट यूजी पेपर लीक मामले में CBI ने 6 के खिलाफ किया दूसरा आरोपपत्र दाखिल

पुत्री की जिद्द से नाराज पिता निरंजन बैठा और उसकी मां हीरामणि देवी ने मिलकर रात्रि को पुत्री की हत्या कर साक्ष्य मिटाने को लेकर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। किसी ने इस घटना की सूचना थानाध्यक्ष को दी। इसके बाद थानाध्यक्ष सुनीता कुमारी ने मंगलवार की सुबह उसके घर पहुंच कर मामले की जांच की। जिसमे पाया कि गया कि पुष्पा की हत्या कर शव को जला दिया गया है। थानाध्यक्ष ने निरंजन बैठा व हीरामणि देवी को गिरफ्तार कर थाना ले आयी। जहाँ निरंजन बैठा व हीरामणि देवी ने प्रेम प्रसंग में अपनी पुत्री की हत्या करने की बात स्वीकार की। जिसपर थानाध्यक्ष ने चौकीदार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करते हुए दोनों को न्याययिक हिरासत में भेज दिया। मामले से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष सुनीता कुमारी ने कहा कि पुष्पा को सोमवार को बैडमिंटन खेलने भी देखा गया सोमवार को उसकी हत्या कर दी गई।

Exit mobile version