Home चैनपुर विद्युत चोरी करते दो उपभोक्ता को रंगे हाथ विद्युत टीम ने पकड़ा...

विद्युत चोरी करते दो उपभोक्ता को रंगे हाथ विद्युत टीम ने पकड़ा 63068 रुपए जुर्माना, प्राथमिकी दर्ज

विद्युत सबस्टेशन जगरिया

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र में विद्युत चोरी पर लगाम लगाने को लेकर विद्युत विभाग की टीम लगातार छापेमारी अभियान चला रही है, इसी क्रम में ग्राम नेउरा में टीम के द्वारा छापेमारी करते हुए दो उपभोक्ता को चोरी से विद्युत उपयोग करते हुए पकड़ लिया गया है, जिस पर जुर्माने के साथ चैनपुर थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

विद्युत सबस्टेशन जगरिया
विद्युत सबस्टेशन जगरिया

दिए गए आवेदन में चैनपुर विद्युत कनिय अभियंता शंभू कुमार सिंह के द्वारा बताया गया है, विद्युत चोरी की सूचना पर इनके अलावा सहायक विद्युत अभियंता विनय कुमार भभुआ सहित टीम के अन्य लोगों के साथ ग्राम नेउरा में छापेमारी की गई, प्रथम छापेमारी नेउरा के निवासी राधेश्याम गौड़ पिता स्वर्गीय लालजी गौड़ के यहां की गई जहां बिना विद्युत कनेक्शन दिए 2 एचपी का मोटर चलाते हुए पकड़ा गया।

विद्युत कनेक्शन से संबंधित दस्तावेज मांगने पर कोई भी कागजात प्रस्तुत नहीं किए गए, बिजली चोरी के मामले में 42432 रुपए जुर्माना किया गया है, दूसरी छापेमारी मुनिया देवी पति नथुनी गौड़ के यहां की गई, जहां मीटर बायपास करते हुए विद्युत चोरी की जा रही थी, विद्युत चोरी के मामले में 20636 जुर्माना किया गया है।
जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया, प्राप्त आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version