Home चैनपुर विद्युत चोरी करते उपभोक्ता को विद्युत टीम ने पकड़ा 74 हजार का...

विद्युत चोरी करते उपभोक्ता को विद्युत टीम ने पकड़ा 74 हजार का जुर्माना

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरिया में विद्युत विभाग की टीम के द्वारा छापेमारी करते हुए औद्योगिक परिसर में लगाए गए मीटर से बायपास कर विद्युत ऊर्जा का उपयोग करते हुए एक उपभोक्ता को टीम ने रंगे हाथ पकड़ लिया है, मामले में जुर्माना करते हुए चैनपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

दिए गए आवेदन में सहायक विद्युत अभियंता विनय कुमार विद्युत आपूर्ति प्रमंडल भभुआ के द्वारा बताया गया है विद्युत चोरी की सूचना पर ग्राम सेमरिया में मनोज कुमार पिता लल्लन प्रसाद बिंद के यहां औद्योगिक परिसर में जांच की गई, जहां पाया गया लगाए गए विद्युत मीटर से बाईपास कर 3 फेज का उपयोग करते हुए चोरी से विद्युत ऊर्जा का उपयोग किया जा रहा है।

मौके पर से विद्युत ऊर्जा चोरी के प्रमाण के तौर पर पीवीसी तार एवं मीटर को जब्त करते हुए, साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी को विद्युत चोरी से हुए नुकसान के अनुमानित राशि 74229 जुर्माना किया गया है।
इससे संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया प्राप्त विद्युत चोरी के आवेदन पर विद्युत अधिनियम 2003 के संशोधित धारा 135 के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version