Home चैनपुर वार्ड सदस्य पर आवास योजना का पैसा निकाल लेने का वृद्ध महिला...

वार्ड सदस्य पर आवास योजना का पैसा निकाल लेने का वृद्ध महिला ने लगाया आरोप

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत इसिया के ग्राम भदौरा के निवासी एक वृद्ध महिला के द्वारा चैनपुर थाने में आकर ग्राम भदौरा वार्ड 14 के वार्ड सदस्य पर धोखे से पैसे निकाल लेने के आरोप लगाए गए हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चैनपुर थाना
चैनपुर थाना

इससे जुड़ी जानकारी देते हुए ग्राम भदौरा की निवासी लक्ष्णा देवी पति डोमा बिंद के द्वारा बताया गया, ग्राम भदौरा वार्ड संख्या 14 के वार्ड सदस्य संजय बिंद के द्वारा सीएसपी का भी संचालन किया जाता है आवास योजना का पैसा जो इनके खाते में आता है उन्हीं के सीएसपी सेंटर से इनके द्वारा निकाला जाता था, प्रथम एवं द्वितीय किस्त का पैसा इनके द्वारा निकालकर काम पूर्ण करवाया गया।

तीसरी किस्त की राशि जब यह निकालने गए तो उनके खाते से पैसा पहले ही निकल चुका था, पूछताछ करने पर वार्ड सदस्य के द्वारा कहा जा रहा है कि उक्त पैसा आपके द्वारा निकाला गया है, मगर इन्होंने पैसा नहीं निकाला, ब्लॉक में पता लगने पर बताया गया कि उनके तीसरे किस्त की राशि खाते में भेज दी गई है।
इससे जुड़ी जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया वृद्ध महिला के द्वारा शिकायत की गई है मामले की सत्यता के लिए जांच की जा रही है।

Exit mobile version