Home दुर्गावती यूपी से आ रहे ट्रक से बरामद हुआ 4428 बोतल अंग्रेजी शराब...

यूपी से आ रहे ट्रक से बरामद हुआ 4428 बोतल अंग्रेजी शराब दो शराब तस्कर गिरफ्तार, ट्रक जब्त

दुर्गावती थाने में शराब के साथ पकड़ी गई ट्रक

Bihar: कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगलवार की सुबह यूपी से बिहार आ रही शराब की खेप को दुर्गावती पुलिस ने डिङखिली स्थित टोल प्लाजा के समीप से एक डीसीएम ट्रक मे बरामद की है, इसके साथ ही दो शराब तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार चालक ग्राम कोंथा थाना शिवाजी कॉलोनी जिला रोहतक हरियाणा के निवासी विक्की कुमार तथा खलासी ग्राम आसोदा थाना लाइन पर जिला झझर हरियाणा का निवासी दीपक कुमार बताया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

दुर्गावती थाना
दुर्गावती थाना

जानकारी के अनुसार दुर्गावती पुलिस को गुप्त सूचना मिली की एक डीसीएम ट्रक में भारी मात्रा में शराब लोड कर नौबतपुर बॉर्डर होते हुए बिहार की तरफ जाया जा रहा है, सूचना मिलने के बाद पुलिस डिङखिली स्थित टोल प्लाजा के पास पहुंच गई और उक्त डीसीएम ट्रक के आने का इंतजार करने लगी.

थोड़े ही देर में एक ट्रक आती हुई दिखाई दी, जिसके बाद पुलिस ने ट्रक को रोककर तलाशी ली तो ट्रक के डाला मे ऊपर से करीब 3 फीट खराब मिट्टी सफेद रंग के बोरा में भरा हुआ था बोरा को हटाने के बाद डाला में अंग्रेजी शराब का कार्टून छुपाकर भरा गया था।पुलिस ने ट्रक समेत शराब को थाने ले आई। बरामद हुए शराब में 750 एमएल की इंपीरियल ब्लू 420 बोतल, 375 एमएल की इंपीरियल ब्लू 1368 बोतल, तथा 180 एमएल की एंपीरियल ब्लू 2640 बोतल शामिल है।

इस प्रकार कुल 4428 बोतल शराब बरामद की गई है, जिसके बाद शराब सहित डीसीएम ट्रक को जब्त कर थाने ले आई। इससे संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि एक डीसीएम ट्रक से 4428 बोतल शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। ट्रक को जब्त कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version