Home जमुई युवक ने भाभी के साथ दुष्कर्म का किया प्रयास तो पिता ने...

युवक ने भाभी के साथ दुष्कर्म का किया प्रयास तो पिता ने कर दी पुत्र की हत्या

Bihar:  जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के फोकसा गांव से एक खबर सामने आ रहा है, जंहा एक युवक भरत मांझी के द्वारा अपने भाई की पत्नी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया। जिसके कारण युवक के पिता बेनी मांझी ने अपने दूसरे पुत्र जानो मांझी के साथ मिलकर भरत मांझी की पीट-पीट कर हत्या कर दी और शव को धान की खेत में छिपा दिया। वही घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा युवक के शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsहालांकि पुलिस के द्वारा जांच के दौरान कुछ ही घंटों में मामले का उद्भेदन कर आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया गया। घटना की जानकारी देते हुए एसडीपीओ राजेश कुमार के द्वारा बताया गया की धान के खेत में भरत मांझी का शव छुपाने की सूचना मिली थी। घटना को गंभीरता को देखते हुए एसपी चंद्रप्रकाश द्वारा उनके नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

जिसमें थानाध्यक्ष संजय कुमार एवं अन्य पुलिस पदाधिकारी को शामिल किया गया। साथ ही एफएसएल टीम के द्वारा भी घटनास्थल का साक्ष्य जुटाया गया। घटना को लेकर पूछताछ किए जाने पर बताया गया की आपसी विवाद के कारण भरत मांझी की हत्या उन्हीं के पिता और भाई जानो मांझी ने किया है। वही त्वरित कार्रवाई करते हुए बेनी मांझी को फोकसा क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है एवं घटना में उपयोग किए जाने वाले खून लगा कुल्हाड़ी भी बरामद कर लिया गया है।

 

 

Exit mobile version