Home मोहनिया युवक की चाकू गोद हत्या शव बरामद, जाँच में जुटी पुलिस

युवक की चाकू गोद हत्या शव बरामद, जाँच में जुटी पुलिस

Bihar: कैमूर, मोहनियां-अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत कुढ़नी थाना क्षेत्र में गुरुवार को पुलिस ने एक युवक का शव बहुअरा और दुमदुमा के बीच बधार से बरामद किया है। मृतक युवक की पहचान बन के बहुअरा गांव निवासी मुनीर के पुत्र साबिर के रूप में हुई है। घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह करीब 10:00 बजे जब लोग कृषि कार्य के लिए गए तो बधार में पड़े शव को देखा।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

कुढ़नी थाना
कुढ़नी थाना

वही घटना की सूचना पर मृतक के स्वजन बधार में पहुंच शव की पहचान की। जिसके बाद कुढ़नी थाना पुलिस को सूचना दी गयी। घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर असपताल भभुआ भेज दिया। स्वजनों ने बताया कि साबिर चार भाइयों में सबसे छोटा था। एक बहन भी है। जिसकी शादी हो चुकी है। मृत युवक किसी निजी कंपनी में नौकरी कर रहा था। अभी 5 दिन पूर्व ही गांव आया था।

बताया जा रहा है की गांव के ही एक लड़के के द्वारा उसे बुधवार की रात्रि में घर से बुला कर ले जाया गया था और गुरुवार की सुबह बधार में उसका शव मिला। वही कुढ़नी थानाध्यक्ष सुजीत कुमार ने बताया कि स्वजनों द्वारा अभी प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन नही दिया गया है। वे पोस्टमार्टम करा कर वापस लौटने के बाद आवेदन देने की बात कह रहे हैं। वैसे पुलिस मामले को गंभीरता से लेकर अनुसंधान कर रही है। आवेदन मिलने के बाद अग्रेतर करवाई की जाएगी।

 

 

Exit mobile version