Home अररिया भूमि विवाद को लेकर दुर्गा मंदिर के बरामदे में सोए युवक की...

भूमि विवाद को लेकर दुर्गा मंदिर के बरामदे में सोए युवक की गला रेतकर निर्मम हत्या

Murder of a young man sleeping in the verandah of the temple in Araria

A 20-year-old youth sleeping in the verandah of Durga temple was strangled to death in Madhubani village under Kuadi OP area of Araria district late on Friday night, the deceased has been identified as Jitendra, son of Bhakti Prasad Singh, younger brother of former Kursakanta block chief Dhanjit Singh. Done as a lion.

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

Bihar: अररिया जिले के कुंआड़ी ओपी क्षेत्र अंतर्गत मधुबनी गांव में बिते देर रात दुर्गा मंदिर के बरामदे में सोए एक 20 वर्षीय युवक की गला हत्या कर दी गई, मृतक की पहचान कुर्साकांटा प्रखंड के पूर्व प्रमुख धनजीत सिंह का छोटा भाई भक्ति प्रसाद सिंह के पुत्र जितेंद्र सिंह के रूप में की गई है।

मृतक पटना में रहकर एमसीए की पढ़ाई करता था, लॉकडाउन के कारण बीते 4 महीने से वह घर में था, विजयादशमी की शाम प्रतिमा विसर्जन के बाद वह अपने साथी के साथ मंदिर के बरामदे में ही सो गया, जिसके बाद देर रात सोए अवस्था में ही उसका धारदार हथियार से गला रेत दिया गया।

युवक को गंभीर अवस्था में कुर्साकांटा पीएचसी लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया जिसके बाद सूचना पाकर पहुंची कुंआड़ी पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हत्या का आरोप गांव की ही जगदीश सिंह पर लगाया गया है जबकि उसके बगल में हत्यारोपित पुत्र राजकुमार सिंह भी सोया था जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है पुलिस के समक्ष हत्यारोपित जगदीश सिंह ने हत्या की जाने की बात स्वीकार की है वही उसके पुत्र राजकुमार सिंह और पत्नी रूप देवी ने भी जगदीश सिंह द्वारा हत्या जाने की बात कही है।

पुलिस हत्यारोपी सहित उसके पुत्र और पत्नी से पूछताछ कर रही है मामला भूमि विवाद को लेकर बताया जा रहा है, वही पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया है, घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Exit mobile version