Home चैनपुर भूत प्रेत के अंधविश्वास में दो पक्षों में मारपीट एक पक्ष से...

भूत प्रेत के अंधविश्वास में दो पक्षों में मारपीट एक पक्ष से सास और बहू घायल

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गाजीपुर में भूत प्रेत के मामले को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है जिसमें एक पक्ष से सास और बहू घायल हो गए, जिन्हें चैनपुर सीएचसी में भेजकर पुलिस के द्वारा इलाज करवाया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

इससे जुड़ी जानकारी देते हुए मारपीट में घायल मन्नू बिंद की पत्नी सुनीता देवी के द्वारा बताया गया गांव के ही रामायण बिंद उनके पुत्र मोती बिंद, बेचू बिंद, सेचु बिंद, बुद्धूराम बिंद एवं सुखराम बिंद के द्वारा भूत प्रेत का आरोप लगाते हुए इनके प्रति मुन्नू बिंद के साथ मारपीट की जाने लगी।

यह बीच-बचाव को पहुंचे तो उन सभी लोगों ने इनके साथ भी मारपीट करना शुरू कर दिया, जिसे देख बीच-बचाव करने के लिए इनकी सास भागमती देवी पति राम जी बिंद पहुंची उनके साथ भी लोगों के द्वारा मारपीट की गई और सर फोड़ दिया गया, महिला ने आगे बताया कुछ समय पहले रामायण बिंद की बहू की किसी बीमारी के कारण मौत हो गई थी।

जिसके बाद उक्त पूरा परिवार इनके परिवार के ऊपर आरोप लगाने लगे लगा की, यही लोग मेरी बहू का भूत कर दिए थे जिस कारण से उनकी बहुकी मौत हो गई, इसी रंजिश को लेकर मारपीट की गई है।
मामले में थानाध्यक्ष के द्वारा बताया गया मारपीट के मामले में शिकायत प्राप्त हुई है घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version