Home जहानाबाद बाइक सवार दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली मार युवक को मौत के...

बाइक सवार दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली मार युवक को मौत के घाट उतारा

Bihar: जहानाबाद जिले के शकूराबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक को बाइक सवार दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली मार मौत के घाट उतार दिया, जिसके बाद युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, गोली की आवाज सुनकर गांव के लोग भी दौड़े-दौड़े पहुंचे जिसके बाद लोगों को आता देख अपराधी मोटरसाइकिल छोड़कर खेत के रास्ते भाग निकले।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

जहानाबाद शकूराबाद थाना
जहानाबाद शकूराबाद थाना

मृतक युवक की पहचान रोस्तंचक निवासी शंभू यादव के रूप में हुई है, घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि हमीनपुर गांव में बखोरा पासवान का तालाब है, उसकी देखरेख शंभू यादव करता था, उस तालाब में मछली पालन का काम हो रहा था, शनिवार की सुबह शंभू ने तालाब की मछली बेची थी, शाम में पार्टी की तैयारी थी लेकिन इससे पहले ही अचानक मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पहुंची लेकिन युवक के स्वजनों और गांव वालों ने शव उठाने नहीं दिया, उनकी मांग है कि जब तक अपराध गिरफ्तारी नहीं हो जाती तो नहीं ले जाने देंगे, घटना को लेकर गांव में तनाव व्याप्त है, मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल के जवानों को बुला लिया गया है।

ग्रामीणों ने बताया कि तालाब पर नववर्ष को लेकर रात में मछली भात पार्टी का आयोजन किया गया था लेकिन लोगों के पहुंचने से पहले यह घटना हो गई, घटना के कारण का पता लगाने में पुलिस जुट गई है, बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है कुछ का कहना है कि पंचायत चुनाव को लेकर खूनी संघर्ष हुआ है।

इस संबंध में पूछे जाने थानाध्यक्ष राजकिशोर प्रसाद ने बताया कि पूरे मामले की सघन जांच चल रही है, पीड़ित परिवार द्वारा आवेदन दिए जाने पर मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी, वही स्वजनों और ग्रामीणों को समझाकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Exit mobile version