Home वैशाली पुलिस के पकड़ने के दौरान एक व्यक्ति की मौत परिजन ने हत्या...

पुलिस के पकड़ने के दौरान एक व्यक्ति की मौत परिजन ने हत्या का लगाया आरोप

Bihar: वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत जलालपुर गगटी पंचायत के वार्ड संख्या 6 में पुलिस के द्वारा शराबी को पकड़ने के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। जिसे लेकर मृतक के परिवार वालों के द्वारा पुलिस पर मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया गया है। जबकि वहीं पुलिस का कहना है कि पकड़ने के दौरान वह भागने के क्रम में गड्ढे में गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News वही इस घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया और कई पुलिसकर्मी को बंधक बना लिया। आक्रोशित लोगों के द्वारा पुलिस के वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही महुआ एसडीपीओ सुरभ सुमन एवं कई थाना के पुलिस पदाधिकारी भारी संख्या में पुलिस बल लेकर घटनास्थल पर पहुंच गए। एसडीपीओ सुरभ सुमन आक्रोशित लोगों को समझने में जुट गए। एसडीपीओ ने कहा कि आप लोगों की सभी समस्या सुनी जाएगी उसका समाधान किया जाएगा।

इस दौरान एसडीपीओ घटनास्थल पर लोगों के सामने हाथ जोड़ कर आग्रह करते दिखे। मृतक की पहचान करहटिया बुजुर्ग निवासी स्वर्गीय महावीर पासवान के पुत्र राजेंद्र पासवान के रूप में हुई है। घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि राजेंद्र पासवान की पुत्री की शादी होने वाली है। शादी की तैयारी को लेकर वह सामान खरीदने के लिए बाजार जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने पकड़ कर पीट कर हत्या कर दिया। घटनास्थल पर मौजूद पुलिस पदाधिकारी के द्वारा बंधक बनाए पुलिसकर्मी को छुड़ाने का प्रयास किया जा रहा है। इस दौरान गांव के लोग सैकड़ों की संख्या में जुटे हैं।

 

 

 

 

Exit mobile version