Home चैनपुर पिता ने चैनपुर थाना में दर्ज करवाई थी पुत्री को अगवा कर...

पिता ने चैनपुर थाना में दर्ज करवाई थी पुत्री को अगवा कर लेने की प्राथमिकी नाबालिग हुई बरामद

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के निवासी एक पिता के द्वारा चैनपुर थाने में आवेदन देते हुए गांव के ही एक युवक पर अपनी नाबालिग पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा लेने के आरोप में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया था, जिस पर चैनपुर पुलिस के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान की जा रही थी, कार्रवाई करते हुए पुलिस के द्वारा भगाई गई नाबालिग को हरियाणा से बरामद कर लिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

बरामद नाबालिक
बरामद नाबालिक

इससे जुड़ी जानकारी देते हुए चैनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया थाना क्षेत्र के निवासी एक पिता के द्वारा आवेदन दिया गया था, जिसमें गांव के ही दानिश अंसारी पिता एकलाख अंसारी के ऊपर आरोप लगाया गया था कि इनकी पुत्री को बहला-फुसलाकर शादी की नियत से भगा ले जाया गया है।

जबकि इनकी पुत्री नाबालिक है, मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस के द्वारा अनुसंधान किया जा रहा था अनुसंधान के क्रम में जानकारी मिली की उक्त युवक नाबालिग को लेकर हरियाणा भाग गया है जहां से पुलिस के द्वारा नाबालिग को बरामद करते हुए आरोपित युवक को मौके पर से गिरफ्तार कर चैनपुर थाना लाया गया।

जहां से आरोपी युवक को मेडिकल जांच करवाने के उपरांत भभुआ न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, जबकि युवती को 164 के बयान के लिए न्यायालय में उपस्थित करवाने की कार्रवाई चल रही है न्यायालय से प्राप्त निर्देश के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version