Home चैनपुर पति पत्नी में हो रहा था झगड़ा पड़ोसी पहुंचा छुड़ाने पति ने...

पति पत्नी में हो रहा था झगड़ा पड़ोसी पहुंचा छुड़ाने पति ने उसी को मार दिया बल्लम हुआ गंभीर रूप से जख्मी

घायल पति के विषय में जानकारी देती महिला

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर बाजार में पति पत्नी के बीच चल रहे झगड़े को छुड़ाने गए एक व्यक्ति को पति के द्वारा बल्लम से हमला कर देने का मामला सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए चैनपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है घायल व्यक्ति की पहचान फिरोज खलीफा पिता स्वर्गीय रूउफ खलीफा के रूप में हुई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

मारपीट की घटना से संबंधित जानकारी देते हुए फिरोज खलीफा के द्वारा बताया गया पड़ोस के ही रहने वाले सुभान खलीफा पिता स्वर्गीय हिकमत खलीफा चैनपुर में स्थित किसी जमीन को बेच दिए हैं, जिस पर उनकी पत्नी और बच्चे के द्वारा विरोध किया जा रहा था कि उनके द्वारा जमीन क्यों बेची गई।

इसी बात को लेकर पति पत्नी और बच्ची में बहस हो रही थी, बहस होते होते झगड़ा होने लगा पड़ोस के होने के नाते इनके द्वारा मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव किया जाने लगा, और झगड़ा छुड़ाया जाने लगा उस दौरान सुभान खलीफा के द्वारा इनके ऊपर बल्लम से हमला कर दिया गया।

यह बचने का प्रयास किए फिर भी इनके सीने के ऊपर से बाई तरफ होते हुए बलम गुजरा जिस कारण से गंभीर रूप से जख्मी हो गया अगर इनके द्वारा बचाव नहीं किया गया रहता तो सीधा सीने में बल्लम घुस जाता, घायल होने की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली उनके द्वारा तत्काल चैनपुर थाना लाया गया जहां सूचना देते हुए इलाज के लिए चैनपुर सीएससी में भर्ती कराया गया है।

वहीं इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया मारपीट के दौरान एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना है जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है घायल व्यक्ति की तरफ से आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है आवेदन प्राप्त होने पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version