Home चैनपुर दो व्यक्ति गिरफ्तार शराब बनाने की सामग्री व शराब भी बरामद

दो व्यक्ति गिरफ्तार शराब बनाने की सामग्री व शराब भी बरामद

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगह से पुलिस के द्वारा दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें एक शराब कारोबारी है जबकि दूसरा शराब के नशे में गिरफ्तार हुए हैं, शराब कारोबारी के पास से पुलिस के द्वारा शराब बनाने की सामग्री सहित महुआ से निर्मित शराब भी बरामद किया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

इससे जुड़ी जानकारी देते हुए चैनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया ग्राम बसौनापुर में शराब निर्माण होने की सूचना मिली थी, सूचना के सत्यापन के लिए एएसआई पुष्कर कुमार देव को पुलिस बल के साथ भेजा गया, मौके पर पहुंची पुलिस टीम को देखकर शराब कारोबारी नागेंद्र कुमार पिता मुन्ना बिंद मौके पर से भागने लगे।

जिसे पुलिस बल के सहयोग से पकड़ा गया, चल रहे हैं शराब निर्माण के दौरान 20 लीटर महुआ से निर्मित शराब दो अलग-अलग गैलन में बरामद किया गया है, जबकि मौके पर से एक गैस का चूल्हा, गैस की छोटी टंकी एवं एक 15 लीटर के टीन का डब्बा भी बरामद किया गया है।

कारोबारी को मौके पर से गिरफ्तार कर थाना लाया गया, वहीं चैनपुर का थाना गेट के समीप ही नशे में हंगामा कर रहे जय प्रकाश दुबे पिता कमलेश दुबे जो चेनारी थाना क्षेत्र के ग्राम गणेशपुर के निवासी हैं उन्हें गिरफ्तार किया गया है, गिरफ्तार दोनों लोगों को मेडिकल जांच के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Exit mobile version