Home पटना दो बच्चों की जहर देकर हत्या करने के बाद महिला ने की...

दो बच्चों की जहर देकर हत्या करने के बाद महिला ने की आत्महत्या की कोशिश

Woman attempts suicide after poisoning two children

जहर देकर हत्या
जहर देकर हत्या

Bihar: बिहार की राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ में एक महिला ने अपने दो बच्चों की जहर देकर हत्या कर दी जिसके बाद उसने जहर खाकर और छत से कूद कर आत्महत्या का प्रयास किया, घटना की वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है इस घटना में दोनों बच्चों की मौत हो चुकी है जबकि महिला घायल है और उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

महिला की पहचान बबली देवी के रूप में की गई है और उसके दोनों बच्चे शिवम और छोटे बताए जा रहे हैं, वही घटना के बाद महिला का इलाज पटना एम्स में किया जा रहा है, घटना की जानकारी के बाद गांव में लोगों की भीड़ लग गई।

जानकारी के अनुसार घर में हमेशा कलह हो रहा था, इसी वजह से बीती रात परिवार में किसी बात को लेकर मामला बढ़ गया और शैलेश कुमार की पत्नी बबली देवी के द्वारा खुद और बच्चों को कमरे में ले जाकर दरवाजा बंद कर दिया जिसके बाद उसने पहले जहर अपने दो मासूम बच्चों खिलाया और खुद भी खा लिया।

जब महिला को बच्चों की मौत का एहसास हुआ तो महिला ने छत से छलांग लगा दी, इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर दी, जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और दोनों बच्चों के शव को घर से निकलकर पटना एम्स में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वही महिला की हालत भी काफी गंभीर बताई जा रही है।

इस संबंध में फुलवारीशरीफ थानाध्यक्ष रफीकुल रहमान ने बताया की फुलवारीशरीफ में माँ ने दो बच्चों की जहर देकर हत्या की है और उसके बाद खुद जहर खाकर छत से छलांग लगाई है, फिलहाल महिला की स्थिति चिंताजनक है, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Exit mobile version