Home जमुई जमुई मंडलकारा के बंदी की मौत, जेलर पर लगा हत्या का आरोप

जमुई मंडलकारा के बंदी की मौत, जेलर पर लगा हत्या का आरोप

जमुई मंडलकारा में बंदी की मौत

Bihar: जमुई मंडलकारा में एक बंदी की मौत के बाद लोगों के द्वारा जेलर पर हत्या का आरोप लगाया गया है इस घटना को लेकर स्वजन 2 घंटे तक जेल गेट पर हंगामा करते रहे और जेलर पर हत्या करने और मुआवजे की मांग के साथ वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग पर अड़े रहे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

जमुई मंडलकारा में बंदी की मौत

दरअसल सदर अस्पताल में सोमवार की सुबह इलाज के दौरान एक बंदी सिकंदर थाना क्षेत्र के पंचमहुआ गांव निवासी जयराम यादव की मौत हो गई थी, सदर अस्पताल पहुंचे स्वजन युवक की मौत से आक्रोशित हो उठे और जमकर हंगामा करने लगे परिजनों को लेकर मंडलकारा गेट पर पहुंचे और वहां शव रखते हुए जेलर के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए हंगामा करने लगे, आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया गया लेकिन लोग जेलर पर F.I.R. करने और मुआवजे की मांग के साथ वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग पड़े रहे।

बताया जाता है कि वर्ष 2015 के एक शराब तस्करी के मामले में जयराम यादव नामजद अभियुक्त थे गुरुवार की रात सिकंदरा पुलिस द्वारा उसे गिरफ्तारी सरकारी प्रक्रिया के बाद शुक्रवार को जेल भेज दिया गया उस वक्त जयराम किसी बीमारी से ग्रसित नहीं था सब कुछ ठीक-ठाक था अचानक जानकारी मिलेगी जयराम की तबीयत बिगड़ गई है, जब लोग वहां पहुंचे तो देखा कि लावारिस अवस्था में सदर अस्पताल में स्ट्रेचर पर शव पड़ा हुआ है शव के पास कोई नहीं था।

स्वजनों के अनुसार मृतक जयराम के शरीर के कई हिस्सों पर जख्म के निशान जिससे प्रतीत होता है कि जेल के अंदर उनके साथ मारपीट की गई है, मृतक के हाथ के केहुनी, पीठ और गर्दन पर जख्म के निशान है, इस संबंध में टाउन थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया गया है स्वजन के द्वारा जेल के अंदर मारपीट करने का आरोप लगाया गया है आवेदन देने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी मामले की जांच की जा रही है। ‌

Exit mobile version