Home मधुबनी घर में सोई युवती को अपराधियों ने मारी गोली

घर में सोई युवती को अपराधियों ने मारी गोली

घायल युवती

Bihar: मधुबनी जिले के जयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुरियानी मोहल्ले में एक 20 वर्षीय युवती को अपराधियों ने उस वक्त गोली मार दी जब वह अपने घर में सोई हुई थी, लड़की की पहचान बेतौनहा गांव निवासी शिव प्रधान की पुत्री कविता कुमारी के रूप में की गई है, हालांकि पुलिस ने बताया कि इस संदर्भ में कोई आवेदन नहीं दिया गया है आवेदन आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

ns news

A 20-year-old girl was shot by criminals in Suriyani locality under Jayanagar police station area of Madhubani district when she was sleeping in her house, the girl has been identified as Kavita Kumari, daughter of Shiv Pradhan, resident of Betonha village. However, the police said that no application has been given in this regard, only after the application is received, further action will be taken.

जानकारी के अनुसार बेतौनहा गांव में बीती रात अपराधियों ने घर में सोई हुई लड़की को घर की खिड़की से हाथ को घुसा कर गोली मार दी जिसके बाद घर में अफरा तफरी का माहौल हो गया, लड़की के परिजन उसे जयनगर अनुमंडल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को डीएमसीएच दरभंगा के लिए रेफर कर दिया, डीएमसीएच के डॉक्टरों ने भी लड़की की स्थिति को नाजुक देखते हुए पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया।

घटना को लेकर ग्रामीण कुछ भी बताने से कतरा रहे हैं बताया जा रहा है कि लड़की की शादी 17 अप्रैल को होने वाली थी, ‌जब जयनगर थाना से इस घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी घायल युवती के घर गए थे लेकिन वहां कोई नहीं था और घर बंद होने की वजह से अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है और ना ही इस संदर्भ में कोई आवेदन मिला है, आवेदन मिलने के बाद ही आगे कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version