Home चैनपुर उस्मान कोटि से दर्शन पूजा करके लौट रहे लोगों का ई रिक्शा...

उस्मान कोटि से दर्शन पूजा करके लौट रहे लोगों का ई रिक्शा पलटा 5 लोग हुए घायल

चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज रत घायल लोग

E-rickshaw of people returning after worshiping from Osman Koti overturned 5 people injured

चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज रत घायल लोग
चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज रत घायल लोग

BIHAR: कैमूर जिले के चैनपुर थाना गेट के समीप शुक्रवार की दोपहर उस्मान कोटि से दर्शन पूजा करके लौट रहे, दर्शनार्थियों की ई रिक्शा तेज रफ्तार के दौरान टर्निंग पर मोड़ने के क्रम में पलट गई जिस वजह से उक्त ई रिक्शा पर सवार 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिसमें एक वृद्ध महिला को अधिक चोटे आने की बात बताई जा रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

घायलों में भभुआ अखलासपुर सिखटी के निवासी बाबूराम एवं उनकी पत्नी सरस्वती देवी, करहगर शुकुलपुर के निवासी राजवंती देवी, अधौरा की निवासी तेतरी देवी एवं नोखा बरना के निवासी संगीता देवी का नाम शामिल है।

दुर्घटना से संबंधित जानकारी देते हुए घायल बाबूराम अखलासपुर सिखटी के निवासी के द्वारा बताया गया कि यह मदुरना में स्थित उस्मान कोटी से दर्शन करके अपने पत्नी के साथ लौट रहे थे, जिसके बाद ई रिक्शा पर सवार सभी लोगों को विउर स्थित मजार पर दर्शन पूजा के लिए जाना था।

चैनपुर थाना के पास जगरिया की तरफ मुड़ने वाले मार्ग में तेज रफ्तार में चला रहे ई रिक्शा के द्वारा अचानक उस रास्ते की तरफ मोड़ दिया गया। जिस वजह से ई रिक्शा पलट गई, और ई रिक्शा पर सवार सभी पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद स्थानीय लोगों के माध्यम से इन्हें चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है।

वहीं इस घटना से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह के द्वारा बताया गया कि थाना के बगल में ही विउर की तरफ जाने वाले रास्ते के पास तेज रफ्तार में आ रही ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे 5 लोग घायल हो गए सभी घायलों को चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है, जबकि ई-रिक्शा को जब्त कर चैनपुर थाने में रखा गया है, दुर्घटना से संबंधित किसी के द्वारा कोई आवेदन नहीं दिया गया है।

Exit mobile version