Home कुदरा देवी मां के दर्शन के लिए जा रहे बाइक सवारों को ओवरलोडेड...

देवी मां के दर्शन के लिए जा रहे बाइक सवारों को ओवरलोडेड ट्रक ने रौंदा

दुर्घटना के बाद जुटी भीड़

The overloaded truck trampled the bike riders going to see the Mother Goddess

इलाजरत घायल
इलाजरत घायल

Bihar: कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ओवरलोडेड बालू लदे ट्रक ने शुक्रवार को कुदरा में जीटी रोड पर बाइक सवारों को रौंद दिया, जिसमें 46 वर्षीय महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि महिला की छोटी बहन और बहनोई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मृतका की पहचान रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र अंतर्गत भोखरी गांव के स्वर्गीय जनार्दन सिंह की पत्नी माया कुंवर के रूप में की गई है, जबकि घायलों में रोहतास जिले के करगहर थाना के ही बड़की खरारी गांव के बटेश्वर उर्फ बालेश्वर राय के पुत्र सत्येंद्र कुमार राय और उनकी पत्नी पुष्पा देवी है।

जानकारी के अनुसार घटना सुबह करीब 9:00 बजे की है, घटना में सत्येंद्र कुमार राय की हालत गंभीर बताई जा रही है पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि घायलों को बेहतर इलाज के लिए  रेफर कर दिया गया है।

इलाजरत घायल

दरअसल यह घटना उस समय घटित हुई जब सत्येंद्र कुमार राय अपनी पत्नी और उनकी बड़ी बहन को बाइक पर लेकर नवरात्रि के अवसर पर देवी मां के दर्शन के लिए जिले के भगवानपुर अंचल पहाड़ी में स्थित मां मुंडेश्वरी मंदिर जा रहे थे, इसी दौरान कुदरा में जीटी रोड से होकर गुजरते वक्त तेज रफ्तार में यूपी की ओर से आ रही ओवरलोडेड बालू लड़े ट्रक की चपेट में आ गए।

दुर्घटना इतनी भयानक थी की देखने वाले की रूह कांप उठी, मृतका के शरीर के ऊपरी हिस्से के टुकड़े-टुकड़े हो गए थे, वही गंभीर रूप से घायल सत्येंद्र कुमार राय के दोनों हाथ गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिस कारण कुछ समय के लिए आवागमन बाधित रहा, दुर्घटना की सूचना पर  पहुंची पुलिस ने हाईवे से शव और भीड़ को हटाकर वाहनों का परिचालन सामान्य कराया, वही इस संबंध में थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया की बाइक सवार को कुचलने वाले ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है जबकि ट्रक चालक दुर्घटना के बाद भाग निकाला।

Exit mobile version