Home मोहनिया अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में करीब आधा दर्जन लोग घायल, रेफर

अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में करीब आधा दर्जन लोग घायल, रेफर

Bihar: कैमूर जिले के मोहनियां में शनिवार की देर शाम अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में करीब आधा दर्जन लोगो के  घायल हो जाने का मामला सामने आया है। जिन्हे इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सभी को रेफर कर दिया गया। घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के दसौंती ग्राम निवासी भोला यादव के पुत्र नीलेश यादव व तसव्वर मियां के पुत्र आरिफ सलमानी टेम्पो पर सवार होकर दुर्गापूजा पंडाल घूमने मोहनियां आ रहे थे। इसी दौरान मोहनियां रामगढ़ पथ पर भरखर काली मंदिर के समीप एक बाइक ने टेम्पो में टक्कर मार दी। जिससे टेम्पो पलट गया। जिसमे सवार नीलेश यादव व आरिफ सलमानी गंभीर रूप से घायल हो गए।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मोहनियां थाना
मोहनियां थाना

घटना की सूचना पर पहुंची मोहनियां थाना पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें बेहतर इलाज को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। वही दूसरा दुर्घटना NH-30 पर शुकुलपिपरा गांव के सामने हुई। जहां दो बाइकों की टक्कर में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की पहचान  रामगढ़ थाना क्षेत्र के सदुल्लहपुर ग्राम निवासी शिव बचन प्रजापति के पुत्र बंशीधर प्रसाद, अंकुश कुमार के पुत्र आर्यन कुमार तथा यूपी के ककरैथ निवासी अशोक राय के पुत्र दीपक राय के रूप में की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बंशीधर प्रसाद व आर्यन कुमार बाइक से मोहनियां आ रहे थे। ककरैथ निवासी दीपक राय बाइक से मोहनियां थाना क्षेत्र के करमहरी गांव में रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। इसी दौरान शुकुलपिपरा गांव के समीप एनएच 30 मोहनियां आरा पथ पर दोनों बाइकों की जोरदार टक्कर हो गयी।

सभी घायलों को अनुमंडल अस्पताल से प्राथमिक इलाज के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया। वही मोहनियां थाना क्षेत्र के अकोढ़ी गांव के समीप समेकित चेकपोस्ट पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार जमानियां यूपी निवासी सत्यम जायसवाल के पुत्र अंकित जायसवाल गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची मोहनियां थाना पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया। इस संबंध में पूछे जाने पर मोहनियां के थानाध्यक्ष प्रियेश प्रियदर्शी ने बताया कि शनिवार को अलग- अलग सड़क दुर्घटनाओं में आधा दर्जन लोग घायल हो गए है। जिनको इलाज के लिए तत्काल अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया। सभी को बेहतर इलाज को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

 

 

 

Exit mobile version