Home जहानाबाद अरवल के श्रम अधिकारी के स्कार्पियो ने तीन लोगों को कुचला, 2...

अरवल के श्रम अधिकारी के स्कार्पियो ने तीन लोगों को कुचला, 2 की मौत 1 घायल

Bihar:  जहानाबाद जिले से एक खबर सामने आ रहा है, जंहा अरवल के श्रम अधिकारी के स्कार्पियो के द्वारा  शुक्रवार को जहानाबाद में तीन लोगों को रौंद दिया गया है। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि वही एक युवक गंभीर रूप से घायल है। दरसल यह घटना परसबिगहा थाना क्षेत्र के बभना-शकुराबाद मुख्य मार्ग पर आलमपुर-छोटकी चैनपुरा के बीच घटित हुआ है। वही इस घटना से आक्रोशित लोगों ने श्रम अधिकारी प्रवीण कुमार व चालक धर्मेंद्र कुमार को बंधक बना लिया। चालक को रस्सी से तार के पेड़ में बांध दिया। जिसके बाद घटना की सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने श्रम अधिकारी व चालक को मुक्त कराया। मृतकों में छोटकी चैनपुरा की हेमंती देवी व करण कुमार शामिल हैं। घायल की पहचानछोटकी चैनपुरा के ही विक्रम मांझी के रूप में की गई। हालांकि पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsघटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रम अधिकारी प्रवीण कुमार जहानाबाद से कुर्था प्रखंड होते हुए अरवल जा रहे थे। इस दौरान आलमपुर गांव के पास सड़क पर अचानक एक बकरी आ गई, जिसे बचाने में चालक ने संतुलन खो दिया और सामने से आते बाइक सवार दो युवकों विक्रम मांझी व करण कुमार को रौंद दिया। पकड़े जाने के भय से चालक धर्मेंद्र कुमार ने स्कार्पियो की रफ्तार बढ़ा दी, तेज रफ्तार के कारण गाड़ी कुछ दूर आगे बढ़ने पर छोटकी चैनपुरा के पास पुन: असंतुलित होकर बिजली के खंभे से टकराते हुए वहां खड़ी हेमंती देवी को रौंद दिया। यह देख छोटकी चैनपुरा के ग्रामीण दौड़े और चालक व श्रम पदाधिकारी को अपने घेरे में ले लिया। डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। आक्रोशित लोगों को कहना था कि जब तक सभी पीड़ित परिवारों को मुआवजा नहीं मिलेगा तब तक गाड़ी और चालक को नहीं छोड़ेंगे।

वही घटना की सूचना पर परस बिगहा व शकुराबाद थानाध्यक्ष दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। आश्वासन के बाद पुलिस ने दोनों को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया, इसके बाद तीनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शकुराबाद में भर्ती कराया। वहां से तीनों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां से करण कुमार को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया, जहां पहुंचने पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। कुछ समय बाद यहां सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हेमंती देवी की भी मौत हो गई। घटना की सूचना से पीड़त स्वजनों में कोहराम मच गया। परस बिगहा थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि मामले में आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

Exit mobile version