Home कटिहार अपराधि 4 लाख कीमत का सोना व चांदी का थैला लूट हुए...

अपराधि 4 लाख कीमत का सोना व चांदी का थैला लूट हुए फरार

Bihar:  कटिहार जिले से एक खबर सामने आ रहा है, जंहा सालमारी कालेज चौक के समीप शुक्रवार की देर शाम करीब 8:00 बजे अज्ञात अपराधियों ने ज्वेलरी की दुकान बंद कर पैदल घर जा रहे दुकानदार से सोने चांदी से भरा थैला छीन फरार हो गए। हालांकि उसमे से एक अपराधी को स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा आर्म्स के साथ पकड़ कर पुलिस को  सौप दिया गया है। दरसल शुक्रवार की शाम करीब 8:00 बजे आदित्य ज्वेलर्स के मालिक सत्यनारायण शाह दुकान बंद कर बगल के गांव ताहीरपुर पैदल ही अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए सालमारी चौक समीप बाइक सवार दो अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखा कर सोना -चांदी का थैला लुट कर फरार हो गए।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsघटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए पीड़ित ने बताया की वह रोजाना की तरह शाम 8:00 बजे दुकान बंद कर सोना व चांदी थैला में ले कर घर जा रहे थे। थैले में करीब 4 लाख मुल्य का सोना, चांदी था। इसी दौरान एक बाइक पर दो अपराधी सवार थे। चलती बाईक से ही पिस्टल सटा कर सोना, चांदी का थैला को लुट कर भागने लगा। इस दौरान बाइक पलट गया। जिसमे एक अपराधी मौके से थैला लेकर फरार हो गया।

वहीं दूसरे अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस को सौप दिया। सूचना पर एएसआई अरविंद पासवान घटना स्थल पर पहुंच कर अपराधी को अपने कब्जे में लेकर प्राथमिक उपचार के बाद पुछताछ की जा रही है। लुट की इस तरह की घटना से लोगों में भय का माहौल है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया की घटना का अनुसंधान किया जा रहा है। एक अपराधी पिस्टल के साथ पकड़ा गया है। आगे की आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

 

Exit mobile version