Home अरवल अपराधियों ने भाकपा माले नेता की गोली मार कर दी हत्या

अपराधियों ने भाकपा माले नेता की गोली मार कर दी हत्या

Bihar: अरवल जिले के किंजर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार की शाम अपराधियों के द्वारा भाकपा माले के नेता सुनील चंद्रवंशी की गोली मार कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। दरसल इस घटना को इमामगंज-करपी पथ पर कोचहासा गांव के राइस मिल के पास अंजाम दिया गया है। घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार करपी से लौटने के क्रम में बाइक सवार दो अपराधियों ने रोक कर ताबड़तोड़ चार से पांच गोलियां दाग दी, जिसमे से तीन गोली करपी थाना क्षेत्र के छक्कन बिगहा निवासी सुनील चंद्रवंशी को लग गई जिसके कारण मौके पर ही मौत हो गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsघटना की सुचना मिलते ही एसपी राजेंद्र कुमार भील, डीएसपी कृति कमल, हेडक्वार्टर डीएसपी हरीश सिन्हा मौके पर पहुंच घटना का जायजा लिया। एसपी ने बताया कि सुनील कहार उर्फ सुनील चंद्रवंशी का भी आपराधिक इतिहास रहा है, जिसकी जांच की जा रही है। फिलहाल भाकपा माले पार्टी से जुड़े थे। करपी से पार्टी का कार्य कर लौटने के दौरान पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने गोली मार दी, जिसके कारण घटनास्थल पर ही मौत हो गई। प्रथमदृष्टया आपसी वर्चस्व को लेकर हत्या की बात सामने आई है। पुलिस संदेह के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कोचहासा गांव के पास पूर्व से घात लगाए बाइक सवार हमलावरों ने हथियार दिखाकर चंद्रवंशी की बाइक को रोक लिया।

हथियार देखते ही चंद्रवंशी भागने लगे, लेकिन हमलावरों ने पीछा कर पकड़ लिया और सीने व सिर में गोलियां दाग दी। घटना की सूचना पर पहुंचे स्वजन ने बताया कि चंद्रवंशी के दो पुत्र हैं। घर में शादी की तैयारी चल रही थी। वही इस घटना से मातम पसर गया। किंजर थानाध्यक्ष राज कौशल ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली कि कोचहासा गांव के पास गोली चलने की आवाज आई है। वहां पहुंचने पर एक व्यक्ति सड़क पर खून से लथपथ पड़ा मिला। आनन-फानन में उठाकर सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच के उपरांत व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।

 

Exit mobile version