Home दुर्गावती सेंट्रो कार व स्कॉर्पियो से 308 लीटर शराब के साथ एक तस्कर...

सेंट्रो कार व स्कॉर्पियो से 308 लीटर शराब के साथ एक तस्कर गिरफतार

Bihar: कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत बृहस्पतिवार की सुबह पुलिस के द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए एक सेंट्रो कार से 273 लीटर शराब व एक स्कॉर्पियो से 35 लीटर अंग्रेजी शराब को बरामद किया गया है। इस दौरान तस्करों के पीछा करने के दौरान सेंट्रो कार के तस्कर स्टेशन रोड दुर्गावती ब्लॉक गेट के पास कार को खड़ी कर भागने में सफल रहे। जबकि स्कॉर्पियो से पकड़े गए शराब तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

स्कॉर्पियो से जप्त की गई शराब की कुल मात्रा 35 लीटर है। गिरफ्तार तस्कर की पहचान चुन्नू कुमार के रूप में की गई है जो रोहतास जिले के कदवा गांव का बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग के एएलटीएफ प्रभारी विनय कुमार को पहली सफलता सुबह 7:00 बजे के आसपास मिली। जबकि दूसरी सफलता चंद घंटे के बाद मनोहर पुर मोड के एनएच 19 पर मिली।  तस्करों के द्वारा एक सेंट्रो कार में शराब छिपाकर यूपी से बिहार में ले जाया जा रहा है।

भट्ठबीघा गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्यों का शव बरामद, जाँच में जुटी पुलिस

नौरंगा गांव में नौवीं के छात्र की पीट-पीट कर हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

ताड़ का पेड़ टूट कर गिरा बाइक सवार पर, दो की मौत

नालंदा में मुखिया पति का अपहरण कर हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

पिकअप और लूना की जोरदार टक्कर, दो किशोर व दो मवेशियों की मौत

स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे खड़ी हाइवा में मारी टक्कर 6 की मौत, आधा दर्जन घायल

प्रेम विवाह से नाराज पिता ने संपत्ति से किया बेदखल तो पत्नी ने भी छोड़ा युवक ने की खूदकुशी

नवविवाहिता की टुकड़े-टुकड़े कर निर्मम हत्या

जदयू कार्यकर्ता की पिट-पिट कर निर्मम हत्या

मामूली विवाद को लेकर असामाजिक तत्वों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 4 को लगी गोली

जिसकी गुप्त सूचना मिलते हीं हाईवे पर उक्त वाहन का इंतजार पुलिस करने लगी। इसी क्रम में एक तेज रफ्तार सेंट्रो कार यूपी की ओर से बिहार में आ रही थी जो तस्कर पुलिस को देख गाड़ी को तेजी से भगाने लगे। उक्त गाड़ी का पुलिस ने पीछा करते हुए स्टेशन और दुर्गावती से धर दबोच लिया। हालांकि इस दौरान पुलिस के पहुंचने से पहले ही तस्कर गाड़ी को स्टेशन रोड में खड़ी कर मौके से फरार हो गए। वहीं चंद घंटे के बाद हीं स्कॉर्पियो में भरी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार करने की सफलता हाथ लग गई। फिलहाल पुलिस जप्त शराब को थाने लाकर पकड़े गए तस्कर के विरुद्ध कानून प्रक्रिया में जुट गई है। 

 

 

Exit mobile version