Home गोपालगंज प्रेमी और प्रेमिका का शव हुआ बरामद, जांच में जुटी पुलिस

प्रेमी और प्रेमिका का शव हुआ बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Bihar: गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र अंतर्गत कल्याणपुर गांव स्थित एक घर के कमरे से प्रेमी और प्रेमिका के शव  बरामद किए जाने का मामला सामने आया है। शव को पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है। मृतकों की पहचान भोरे थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव निवासी संतोष सिंह के पुत्र मंटू कुमार एवं उसी गांव की पुष्पा कुमारी के रूप में की गई है। घटना के संबंध मे प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक और मृतिका दोनों पिछले 3 वर्षो से प्रेम करते थे। 2 वर्ष पूर्व दोनों घर छोड़कर भागे भी थे, लेकिन परिजनों के दबाव में आ करके दोनों वापस अपने घर लौट आए थे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

इसी बीच 2022 में पुष्पा के परिजनों के द्वारा पुष्पा की शादी कहीं और करा दी गई। शादी के बाद जब वह वापस अपने मायके आई, तो वह अपने प्रेमी मंटू सिंह के साथ घर छोड़कर फरार हो गई और दोनों लखनऊ चले गए और वही रहने लगे। लखनऊ में मंटू के पिता ठेकेदारी करते है। इस मामले की जानकारी पाकर मंटू के परिवार के लोगों के द्वारा मंटू की शादी कहीं और करने की तैयारी शुरू किया गया और मंटू अपने प्रेमिका पुष्पा को लेकर वापस अपने घर पहुंचा। इस दौरान प्रेमिका पुष्पा को जानकारी हुई की उसके प्रेमी की शादी कही और किया जा रहा है। जिसके बाद प्रेमिका ने अपने प्रेमी और उसके परिजनो पर प्रताड़ना के आरोप लगाकर महिला थाना में केस दर्ज कराया, जिसके बाद महिला थाना की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

ओझवलिया गांव में पानी में डूबने से एक युवक की हुई मौत

साइबर अपराधियों ने एटीएम कार्ड बदल 95 हजार रुपये उड़ाए

पुलिस ने पुसौली से चोरी की गई स्कॉर्पियो को किया बरामद

बस व ट्रेक्टर की जोरदार टक्कर ट्रैक्टर सवार व्यवसाई की मौत, दर्जन भर यात्री घायल

पुलिस ने अंतरप्रांतीय वाहन चोर गिरोह का किया पर्दाफाश

कुदरा में श्रम विभाग ने छापेमारी कर बाल श्रमिक को कराया मुक्त

पुलिस ने अंतरप्रांतीय वाहन चोर गिरोह के सदस्य को किया गिरफ्तार

युवक का शव रेल ट्रैक से हुआ बरामद , ट्रेन से गिरने की आशंका

अपहृत बच्चे का महीने भर बाद भी कुछ पता नहीं, जारी हुआ संदिग्ध का फोटो

पुलिस ने दून एक्सप्रेस में मारपीट के मामले में एक को किया गिरफ्तार

इस बीच पुष्पा अपने प्रेमी के घर में ही रह रही थी। बुधवार को मंटू सिंह जेल से छूटा और सीधे अपने घर पहुंचा जहां उसकी प्रेमिका पुष्पा रह रही थी। लेकिन गुरुवार को जब उनके घर का दरवाजा नहीं खुला, तो परिजनो ने कमरे में झांक कर देखा तो कमरे में पंखे से लटका हुआ दुपट्टे से पुष्पा का शव मिला, जबकि पलंग के नीचे ही गला खून से लतपथ मंटू का शव पड़ा था। पुलिस सूत्रों के माने तो आशंका जाताई जा रही है की दोनों की हत्या कर उसे आत्महत्या का शक्ल देने की कोशिश की गई है। सूचना पाकर भोरे थानाध्यक्ष अनिल कुमार मौके पर पहुंचे और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। हालांकि इस संबंध में थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जबकि एसपी स्वर्ण प्रभात ने एसआइटी गठित कर दिया हैl वही हथुआ एसडीपीओ आनंद मोहन गुप्ता ने बताया की भोरे थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव के एक कमरे में एक पुरुष और एक महिला का शव मिलने की सूचना मिली थी हमारी टीम वंहा जाकर जांच पड़ताल की है। अभी तक किसी को हिरासत में नही लिया गया है।

सड़क दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से देसी कट्टा किया बरामद

पुलिस ने 10.5 किलो गांजा के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

डीडखिली मिडिल स्कूल के शिक्षक ने छात्रा के साथ किया मारपीट

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत

राखी बांधने भाई को मायके जा रही महिला की हार्ट अटैक से रास्ते में मौत

दुर्गावती नदी में भैंस चरा रहा युवक डूबा हुई मौत

पुलिस ने 244 लीटर अंग्रेजी शराब व स्कार्पियो के साथ दो को किया गिरफ्तार

पुलिस ने कंटेनर से 42 मवेसी समेत दो को किया गिरफ्तार

सीएसपी संचालक से बदमाश 1 लाख 20 हजार रुपये छीनकर हुए फरार

अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलटी बोलेरो, तीन की मौत

 

 

Exit mobile version