Homeमुजफ्फरपुरकैंडल मार्च करने सड़कों पर उतरे सैंकड़ों लोग, पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद...

कैंडल मार्च करने सड़कों पर उतरे सैंकड़ों लोग, पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के लगाए नारे

Bihar:  मुजफ्फरपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रहस्यमय ढंग से गायब हुई तीन सहेलियों का डेड बॉडी उत्तर प्रदेश के रेलवे ट्रैक से मिलने के बाद मुजफ्फरपुर में हड़कंप मचा गया है। दरसल यह घटना बीते सप्ताह घटित हुई है।  परिजनों का आरोप है कि गायब होने के साथ ही घटना की लिखित शिकायत स्थानीय नगर थाना में की गई थी। लेकिन पुलिस प्रशासन के द्वारा तहकीकात नहीं कि गई जिस कारण से यह घटना घटी। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

तीनों के डेड बॉडी का अंतिम संस्कार किए जाने के बाद परिजन जब मुजफ्फरपुर लौटे तो अवस्थानीय लोगों में पुलिस प्रशासन को लेकर काफी आक्रोश देखा गया। स्थानीय लोग अचानक रविवार को सैकड़ो की संख्या में जिसमें महिलाएं युवाओं के साथ-साथ बड़े बुजुर्ग भी शामिल थे सभी ने मृतक तीनो बेटियों की आत्मा के शांति के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया मौन रखा गया और उसके साथ-साथ शहर के विभिन्न चौक चौराहा से होकर नगर थाना के सामने से निकाला गया कैंडल मार्च और मुजफ्फरपुर पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे के साथ-साथ लोग गुस्से में पुलिस चोर है के भी नारा लगा रहे थे।

वही उग्र लोगों में शामिल नाई महासभा ने यह ऐलान कर दिया कि अगर मुजफ्फरपुर पुलिस प्रशासन ठीक ढंग से जांच पड़ताल नहीं करती है तो आगामी 11 जून को मुजफ्फरपुर में चक्का जाम रहेगा ऐसे में या कहा जा सकता है कि तीनों सहेलियों की मर्डर मिस्ट्री पुलिस के लिए अब चुनौती बन गई है। क्योंकि अब शहर वासी लगातार चरणबद्ध आंदोलन करने के मूड में है। पुलिस के माने तो तीनों की मौत सुसाइड है कई नोट भी बरामद हुए थे लेकिन परिवार वालों का आरोप है कि किसी के द्वारा यह घटना कराई गई है। क्योंकि तीनों बच्चियाँ अभी नाबालिक थी।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments