Home चैनपुर महुआ चुनने को लेकर उत्पन्न हुए विवाद में हुई मारपीट तीन लोगों...

महुआ चुनने को लेकर उत्पन्न हुए विवाद में हुई मारपीट तीन लोगों के द्वारा थाने में की गई शिकायत

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरा में महुआ चुनने को लेकर कुछ लोगों के द्वारा दो महिला एवं एक पुरुष के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है, मारपीट में घायल लोगों के द्वारा चैनपुर थाने में आकर शिकायत की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

मारपीट की घटना से संबंधित जानकारी देते हुए मीरा देवी पति राजेंद्र शर्मा एवं उर्मिला देवी पति सुदामा शर्मा एवं सुदामा शर्मा पिता नारायण शर्मा के द्वारा बताया गया खाने के लिए इन लोगों के द्वारा जमीन पर गिरे महुआ को चुना जा रहा था।

उस दौरान गांव के ही दल्लू खरवार एवं उनका पूरा परिवार मौके पर पहुंच कर गाली गलौज करने लगे जब गाली गलौज का विरोध किया गया तो सभी लोगों के द्वारा मिलकर लाठी डंडे से मारपीट किया जाने लगा, शोर मचाने पर स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा बीच बचाव करते हुए झगड़ा को छुड़ाया गया, जिसके बाद इन लोगों के द्वारा चैनपुर थाने में आकर शिकायत की गई है।

वहीं इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार के द्वारा बताया गया मारपीट की सूचना प्राप्त हुई है लोगों के द्वारा खाने के लिए महुआ चुनने को लेकर झगड़ा होने के बाद बताई गई है, जिसकी जांच करवाई जा रही है उसके उपरांत कार्रवाई होगी।

Exit mobile version